Advertisment

72 साल की जीनत अमान को देख जब ठहर गए सिद्धार्थ मल्होत्रा...चूम लिए हाथ, VIDEO वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में हुए एक फैशन शो में जबरदस्त रैंप वॉक किया था. एक्टर के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. फैंस ने उन्हें बॉलीवुड का जेंटलमैन घोषित कर दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sidharth Malhotra Ramp Walk

Sidharth Malhotra Ramp Walk: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया किंग बने हुए हैं. एक्टर के रैंप वॉक वीडियो ने जैसे इंटरेनट हिला दिया है. हाल में सिड ने दिल्ली में आयोजित एक फैशन शो में रैंप वॉक करके सबका काफी ध्यान आकर्षित किया था. वो  रनवे पर अपने डैशिंग लुक के साथ जैज नाइट को एंजॉय करते दिख थे. इस फैशन शो की थीम जैज नाइट थी जिसमें इंडस्ट्री से कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे. सिद्धार्थ ने फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए वॉक किया था. इस फैशन शो का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में सिद्धार्थ रैंप वॉक बीच में रोककर एक्ट्रेस जीनत अमान को ग्रीट करते नजर आए. 

Advertisment

रेट्रो लुक में छा गए सिड

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 10 अगस्त को सोशल मीडिया पर मोंटाज साझा करते हुए लिखा, "मजेदार समय! 70 के दशक के रेट्रो फ्लेयर को वापस लाना." क्लिप में, सिद्धार्थ स्टाइलिश सूट में रनवे पर चलते हुए, नाचते हुए और शांतनु के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए दिखाई दे रहे थे.

जीनत के चूमे हाथ और लगाया गले

हालांकि, वीडियो में सबसे खास मोमेंट तब हुआ जब सिड ने दर्शकों में बैठी दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के लिए अपना रैंप वॉक रोक दिया. वो उन्हें देखकर ठहर गए और उन्हें प्यार से गले लगाने के लिए झुक गए. एक्टर ने जीनत के हाथ चूम लिए और उन्हें फ्लाइंग किसेज दिए. 

फैंस ने की सिड की तारीफ

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ म्यूजिक एंजॉय करते देख सकते हैं. इस वीडियो को देख फैंस सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अधिकतर फैंस ने उन्हें 'अब तक का सबसे खूबसूरत आदमी' बताया. कुछ फैंस सिड को बॉलीवुड का जेंटलमैन कह रहे हैं. 

इससे पहले, फैशन शो के एक वीडियो क्लिप ने सबके होश उड़ा दिए थे. इसमें सिद्धार्थ एक फैशन मॉडल एलिसिया कौर के साथ क्लोज होते दिख रहे थे. 

Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Sidharth Malhotra Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment