Advertisment

सिद्धू मूसेवाला के जैसा गोल-मटोल दिखता है उनका छोटा भाई शुभदीप, मासूमियत देख हटा नहीं पाएंगे अपनी नजरें

Sidhu Moose Wala Younger Brother: फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मां और पिता के साथ अटखेलियां करता दिख रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (21)

मूसेवाला के भाई का वीडियो आया सामने

Sidhu Moose Wala Younger Brother: 29 मई 2022 को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को उनके गांव जवाहरके के पास गोल्डी बराड़ गैंग के लोगों ने गोलियों से भूनकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी. उस दौरान सिद्धू अपनी काली थार गाड़ी में जा रहे थे. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. तो वहीं जवान बेटे को खोकर उनके बूढे़ मां-बाप टूट के बिखर गए थे. लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एक नन्हा शहजादा उनकी जीने की उम्मीद बनकर आया, जिसका नाम बलकौल सिंह और चरणकौर ने शुभदीप रखा. कपल ने सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कपल ने VIF से शुभदीप को जन्म दिया जो कि अब  6 महीने का हो चुका है.

Advertisment

मूसेवाला के भाई का वीडियो आया सामने

वहीं हाल ही में 6 महीने के बाद शुभदीप का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसकी झलक देख फैंस उसपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इस वीडियो में नन्हा सा मूसेवाला निक्कर और शर्ट में बेड पर नजर आ रहा है जहां एक तरफ से पिता बलकौल सिंह उन्हें लाड़ लड़ाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां चरणकौर अपने नन्हे लाडले संग खेलती नजर आ रही हैं. शुभदीप की झलक देख लोगों का मूसेवाला की याद आ गई है. शुभदीप बिल्कुल अपने भाई जैसे गोल-मटोल दिखते हैं. वहीं वीडियो में शुभदीप अपनी मासूमियत से भी लोगों का खूब ध्यान खींचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर मूसेवाला के फैंस खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. देखते ही देखते मूसेवाला के भाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

Advertisment

सिद्धू मूसेवाला के बारे में

बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपने गाने को लेकर काफी मशहूर थे. उन्होंने बेहद ही कम समय में देश में अपना नाम कर दिया था और इसके साथ ही अपनी गायिकी की दम पर कमाई भी जोरदार की थी. लेकिन 28 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई. वहीं उनकी मौते के बाद उनके माता-पिता ने आईवीएफ से बेबी प्लान किया और जिसके बाद मार्च 2024 में उन्हें एक बार फिर से पैरैंट्स बनने का सौभाग्य मिला. अब वो अपने नन्हे लाडले के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 10 साल की उम्र में परफ्यूम बेचता ये बॉलीवुड स्टार...आज है 1 अरब का मालिक...संभालता है करोड़ों का बिजनेस



 

Siddhu moose wala entertainment Viral Video Siddhu Moosewala Death Trending
Advertisment
Advertisment