Advertisment

Salman khan का था सिंघम अगेन में कैमियो रोल, लॉरेंस बिश्नोई की धमकी सुन बीच में छोड़ी शूटिंग

हाल ही में जब सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ तो अधिकतर फैंस का यही सवाल था कि इसमें सलमान खान का भी कैमियो रोल होना चाहिए. अब खबर आई है कि रोहित शेट्टी की एक्शन-ड्रामा में सचमुच भाईजान भी दिखने वाले थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Singham Again Salman Khan cameo
Advertisment

Salman Khan Singham Again cameo: बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन काफई चर्चा में हैं. फिल्म इस दीवाली पर रिलीज होने वाली है. सिंघम अगेन में एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन के अलावा भरपूर स्टार कास्ट है. दीपिका पादुकोण से लेकर रणवीर सिंह, अक्षय कुमार तक फिल्म का हिस्सा हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों ने सिंघम अगेन को सलमान खान की कमी को महसूस किया था. फैंस चाहते थे कि इस कॉप-यूनिवर्स में सलमान का भी 'चुलबुल पांडे' के अवतार में कैमियो रोल होना चाहिए था.

हालांकि, अब इसको लेकर एक अंदर की बात सामने आई है. सच में सलमान सिंघम अगेन में कैमियो रोल करने वाले थे लेकिन लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों ने सबकुछ बिगाड़कर रख दिया.

ये भी पढ़ें- Viral video: 'लॉरेंस बिश्नोई से मिल रहीं धमकियों के बीच, सलमान खान ने बयां की सच्चाई, बोलें- 'मैने काले हिरण...'

सिंघम अगेन में था सलमान का कैमियो रोल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने रोहित शेट्टी की इस एक्शन फिल्म में कैमियो रोल निभाने के लिए सहमति दी थी. हालांकि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद उन्होंने इसे रोक दिया. भाईजान शूटिंग सेट पर भी गए थे लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद वो शूटिंग बीच में छोड़कर भाग आए थे.

दो दिन की शूटिंग रद्द करनी पड़ी
बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को सिंघम अगेन में स्पेशल अपीरियंस देनी थी. उनके कैमियो रोल के लिए दो दिन की शूटिंग मुंबई के गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में होनी थी. हालांकि, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद शूटिंग रद्द करनी पड़ी. सलमान शूटिंग सेट से लौट आए. गैंगस्टर लॉरेंस की जान से मारने की धमकी को गंभीरता से लेते हुए सलमान ने कैमियो रोल करने से मना कर दिया था. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या बनी वजह
सूत्रों के मुताबिक, रोहित शेट्टी, अजय देवगन और सलमान सिंघम अगेन में 'चुलबुल पांडे' के कैमियो की बातचीत कर रहे थे. ये रोल सलमान ने अपनी फिल्म दबंग में निभाया है. फिर बिश्नोई गैंग की धमकी और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इसे रोक दिया गया. ये सब सलमान की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए किया गया था. खबर ये भी थी कि सेंसर बोर्ड के पास भेजने से पहले रोहित शेट्टी सलमान का कैमियो सीन शूट करना चाहते थे. लेकिन समय की कमी रहते ऐसा नहीं किया गया.

क्रेडिट सीन में होंगे चुलबुल पांडे 
दूसरी ओर कुछ अंदरुनी लोगों का कहना है कि सिंघम अगेन में सलमान का कैमियो फिल्म के आखिर में दिखाया जाएगा. पोस्ट-क्रेडिट सीन में चुलबुल पांडे का बैक शॉट होने की संभावना है. मेकर्स आखिरी शॉट में सलमान का एक मैसेज देने की प्लानिंग कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में  रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, करीना कपूर सभी स्टार्स अहम रोल निभाने वाले हैं. वहीं अक्षय कुमार का एक कैमियो सीन रहेगा. फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सलमान के लिए बदला लेगा बाबा सिद्दीकी का बेटा...बिश्नोई गैंग को दी धमकी, लड़ाई अभी खत्म नहीं...

Salman Khan लॉरेंस बिश्नोई Singham Again गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान
Advertisment
Advertisment