Advertisment

Singham Again Trailer: इस दिन रिलीज होगा सिंघम अगेन का धमाकेदार ट्रेलर, अंबानी फैमिली भी होगी शामिल

रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेचाइजी इस बार मल्टी स्टारर हो गई है. डायरेक्टर एक भव्य कार्यक्रम के दौरान ट्रेलर लॉन्च की योजना बना रहे हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Singham Again Trailer
Advertisment

Singham Again Trailer: बॉलीवुड के एक्शन फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिलम 'सिंघम अगेन' का सभी को इंतजार है. ये इस साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. कॉप यूनिवर्स की अगली किस्त में अजय देवगन के साथ-साथ कई बड़े स्टार्स शामिल हैं. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो इंतजार खत्म हुआ और मेकर्स जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. खबर आई है कि 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर इसी हफ्ते में 7 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. रोहित शेट्टी अपनी पूरी टीम के साथ एक भव्य कार्यक्रम में ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Advertisment

ये भी पढे़ं- 'तारक मेहता' की सोनू को मिलते थे बस 1200 रुपये, बताया कौन है शो का हाईएस्ट पेड एक्टर ?

कब और कहां लॉन्च होगा ट्रेलर
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर 7 अक्टूबर को आएगा.  ट्रेलर को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में लॉन्च होगा. इसके लिए एक खास कार्यक्रम रहेगा. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार अपनी फिल्म के ट्रेलर का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इसके अलावा मीडिया और स्टार कास्ट के फैंस को भव्य ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 

सिंघम फ्रेंचाइजी के मेकर्स चाहते हैं कि ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम उनकी फिल्म जितना ही बड़ा हो. उनका कहना है कि, "ट्रेलर और सुर्खियां बटोरने वाले इस भव्य कार्यक्रम से भारत की पहली कॉप यूनिवर्स फिल्म का बड़े पैमाने पर प्रचार करने में मदद मिलेगी. 

Advertisment

मल्टी स्टारर है सिंघम अगेन
बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन का दायरा काफी बड़ा दिया है. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार हैं. ये एक बड़े लेवल की मल्टी स्टारर बन गई है जिसमें जबरदस्त एक्शन और रोमांच देखने को मिलेगा.

ट्रेलर रिलीज से पहले ही सिंघम अगेन के सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत अधिकारों ने कुल मिलाकर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह अजय देवगन और रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थियेट्रिकल डील है. सिंघम अगेन मशहूर कॉप फ्रैंचाइज़ की पांचवीं किस्त है और सिंघम रिटर्न्स का सीक्वल है. यह दिवाली के त्यौहारी मौके पर सिनेमाघरों में आने वाली है.

Ranveer Singh Rohit Shetty Singham Again singham again ranveer singh singham again rohit shetty singham again ajaya devgan
Advertisment
Advertisment