Advertisment

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, कुछ ही घंटों में रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर

अजय देवगन की सिंघम अगेन आने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. लेकिन फैंस की का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. इसका एलान खुद रोहित ने किया है और बताया है कि सिंघम की इस तीसरी किस्त का ट्रेलर बस चंद घंटों बाद रिलीज होगा.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
सिंघम अगेन

सिंघम अगेन

Advertisment

अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर पर्दे पर उतरने वाली है. फिल्म से अभी तक सभी सितारों के फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुके हैं. जिसके बाद फैंस बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी से ट्रेलर के साथ धमाल मचाने का इंतजाम भी कर लिया है. वहीं हाल ही में ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ट्रेलर को सारे एक्टर्स की प्रेजेंस में ही रिवील किया जाएगा.

ग्रैंड होने वाला है ट्रेलर 

रिपोर्ट्स के मुताबिक तो फिल्म का आम ट्रेलर लॉन्च नहीं होने वाला है. ट्रेलर काफी ग्रैंड होने वाला है. सिंघम अगेन का ट्रेलर नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में लॉन्च किया जाएगा. इसकी 2000 सीटे सिर्फ मीडिया नहीं बल्कि अजय, अक्षय, रणवीर, करीना, दीपिका और टाइगर के फैंस के लिए भी होंगी सभी सितारों के फैंस को भी बुलाया जाएगा. जिसकी वजह से ये इस साल का मोस्ट अवेटिड ट्रेलर बन गया है. ये साल 2024 के सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है. सिंघम अगेन बहुत ग्रैंड फिल्म है तो मेकर्स चाहते हैं कि इतनी बड़ी फिल्म का ट्रेलर भी बड़ा होना चाहिए. ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार 

अजय देवगन की सिंघम अगेन की टक्कर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होने वाली है. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं. वहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म अपनी पकड़ बना पाती है. क्योंकि दोनों ही फिल्में फैंस को काफी ज्यादा पसंद हैं.  फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर 

अब ट्रेलर के मामले पर रोहित शेट्टी ने सब कुछ फाइनल कर दिया है और बता दिया है कि सिंघम अगेन का ट्रेलर कब आएगाय. दरअसल रविवार 6 अक्टूबर को रोहित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सिंघम अगेन के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है और बताया है कि 7 अक्टूबर यानी कल इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च होगा. वीडियो में आपको रोहित के निर्देशन में कॉप यूनिवर्स के अंतर्गत बनने वाली फिल्में- सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी और सिंघम अगेन की झलक देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss के घर में इन सेलेब्स के कैरेक्टर की उड़ी धज्जियां, किसी को बेशर्म तो किसी को घटिया इंसान का मिला टैग

Rohit Shetty Singham again shooting Singham Again Singham Again release date singham again shooting singham again rohit shetty singham again ajaya devgan singham again trailer
Advertisment
Advertisment