Advertisment

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रोने लगी बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर दी राखी की बधाई

रक्षाबंधन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर किया. इस अवसर पर श्वेता ने अपने फैंस को सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sushant singh Sister Shweta

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रोने लगी बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर दी राखी की बधाई

रक्षाबंधन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर किया. इस अवसर पर श्वेता ने अपने फैंस को सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाया, वीडियो के साथ श्वेता ने एक कैप्शन लिखा. इसमें लिखा था, "मेरे प्यारे भाई को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं.

Advertisment

श्वेता सिंह ने दी दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत को बधाई

वीडियो के साथ श्वेता ने एक कैप्शन लिखा. इसमें लिखा था, "मेरे प्यारे भाई को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. आशा है कि आप हमेशा खुश रहें और भगवान की संगति में उच्च लोकों में सुरक्षित रहें." यह वह पोस्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था, जब वह अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे. इस साल की शुरुआत में, उनकी चौथी पुण्यतिथि पर, श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दिवंगत भाई के लिए न्याय की मांग करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा, क्योंकि उनकी मौत की जांच अभी भी CBI द्वारा चल रही है.

सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा जताया

ANI से बात करते हुए, श्वेता ने कहा कि उन्हें सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मुझे बहुत उम्मीद है. इसलिए हम इकट्ठा हुए हैं ताकि हम न्याय की मांग कर सकें. मुझे अपनी सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, और मुझे लगता है कि हमें पता चल जाएगा कि क्या हुआ है.

चौथी पुण्यतिथि पर श्वेता ने एक इमोशनल नोट लिखा

ईमानदारी से, और बहुत सारे सवाल हैं. वह 13 तारीख तक ठीक था. हालांकि, वह थोड़ा डरा हुआ था. मुझे पता है कि सभी की प्रार्थना पूरी होगी. एक दिन हमें सभी सवालों के जवाब मिलेंगे,'' उन्होंने कहा. इस साल जून में उनकी चौथी पुण्यतिथि पर श्वेता ने एक इमोशनल नोट लिखा.

Advertisment

श्वेता ने अपने भाई के लिए न्याय की मांग 

उन्होंने अपने भाई के लिए न्याय की मांग की क्योंकि उनकी मौत की जांच अभी भी केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा जारी है. उन्होंने एएनआई से भी बात की और कहा कि उन्हें सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मुझे बहुत उम्मीद है. इसलिए हम इकट्ठा हुए हैं ताकि हम न्याय की मांग कर सकें. 

sushant singh rajput sister Sushant Singh Rajput sister shweta Actor Sushant Singh Rajput Sushant Singh Rajput
Advertisment
Advertisment