Advertisment

नागा से सगाई के कुछ दिनों बाद ही शोभिता ने मां बनने की इच्छा की जाहिर, सुनकर चौंके फैंस

हाल ही में सोभिता धुलिपाला ने अगस्त में नागा चैतन्य के साथ अपनी  सगाई के बारे में खुलासा किया है. शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने अगस्त में अपनी सरप्राइज सगाई से सभी को चौंका दिया था.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
सोभिता धुलिपाला  (Social Media)

सोभिता धुलिपाला - नागा चैतन्य (Social Media)

Advertisment

हाल ही में सोभिता धुलिपाला ने अगस्त में नागा चैतन्य के साथ अपनी  सगाई के बारे में खुलासा किया है. शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने अगस्त में अपनी सरप्राइज सगाई से सभी को चौंका दिया था. जिसके बाद उनकी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हाल ही में, शोभिता धुलिपाला ने अपनी सगाई के बारे में बात की और अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बताया. शोभिता ने मां बनने के बारे में भी बात की और कहा कि वह हमेशा खुद को शादी करते हुए देखना चाहती थी. 

Advertisment

यह वह सब कुछ था जो मैंने सोचा था

वहीं हाल ही में गलाटा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, सोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य के साथ अपनी सगाई के बारे में बात की और कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं बहुत सारी उम्मीदों या सपनों के साथ गई थी. मैं बस वहा थी. यह काफी सहज, सरल, मधुर और गर्मजोशी भरा था. यह वह सब कुछ था जो मैंने सोचा था कि यह होगा."

मां बनने की इच्छा जताई 

Advertisment

उन्होंने कहा, "जब सुंदर चीजें होती हैं, तो मुझे सजावट की आवश्यकता महसूस नहीं होती है. वह टाइम अपने आप में मुझे भर देता है. मुझे ऐसा नहीं लगा कि यह सरल था. यह वही था जो होना था और यह सही था." उन्होंने फिर कहा, "मैं हमेशा मां बनना अनुभव करना चाहती थी. मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट थी. मैंने हमेशा खुद को शादी करते हुए देखा है."

ये भी पढ़ें -  करोड़पति बनने से चूके उज्जवल प्रजापत, क्या था 1 करोड़ का सवाल, क्या आप जानते है जवाब?

रिश्ते के बारे में की बात 

Advertisment

शोभिता ने अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और बताया कि उनके लिए यह एक ह्यूमर है. उन्होंने कहा, "मेरे लिए, यह ह्यूमर है. हल्के-फुल्के पल. मुझे लगता है कि यही वह चीज है जो इसे एक साथ बांधती है."

ये भी पढ़ें -  Jhanak Upcoming Twist: बोस हाउस में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, झनक-अनिरुद्ध की होंगी राहें अलग

ये भी पढ़ें - 'भुल भुलैया' से लेकर 'सिंघम अगेन' तक, बाॅक्स ऑफिस पर तबाही मचाने आ रही हैं ये फिल्में

Naga Chaitanya Naga Chaitanya engagement Sobhita Dhulipala engagement naga chaitanya sobhita Sobhita Dhulipala on social media Sobhita Dhulipala Sobhita Dhulipala Hot Photos Shobhita Dhulipala Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala photos
Advertisment
Advertisment