Advertisment

Sohail Khan Girlfriend: पहली बीवी को छोड़ नई गर्लफ्रेंड के प्यार में डूबे सोहेल, मिस्ट्री गर्ल हुई स्पॉट

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के बाद सोहेल को भी शायद दोबारा प्यार मिल गया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सोहेल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sohail Khan Girlfriend

Sohail Khan Girlfriend: बॉलीवुड सपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान अब सिंगल हैं. उन्होंने अपनी पत्नी सीमा सजदेह से तलाक ले लिया है. एक्टर सीमा से दो बच्चों के पिता हैं. 53 साल की उम्र में सोहेल खान अब जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. ऐसा लगता है भाई अरबाज खान की तरह सोहेल को भी दोबारा प्यार मिल गया है. पहली पत्नी से तलाक के बाद सोहेल खान जिंदगी में दोबारा प्यार तलाश रहे हैं. वह हाल में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए हैं. फैंस इस लड़की को सोहेल की नई गर्लफ्रेंड बता रहे हैं. 

Advertisment

सोहेल के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल

सोहेल खान ने दो साल पहले 2022 में पहली पत्नी सीमा सजदेह से तलाक ले लिया था. वह दो बच्चों के पिता है. पत्नी से अलग होने के बाद अब सोहेल जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. एक्टर की लाइफ में फिर से प्यार ने दस्तक दी है. सोशल मीडिया पर सोहेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा जा सकता है.

महिला मित्र को सोहेल ने छिपाया

सोहेल मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट हुए. कार में उनके साथ एक महिला मित्र भी नजर आईं जिसे उनकी गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. हालांकि, इसे लेकर एक्टर ने कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, फैंस सोहेल की लव-लाइफ को लेकर कमेंट्स करते दिखे. यूजर ने लिखा, 'अरबाज भाई की तरह इनको भी भाभी 2 मिल गई." 

ये भी पढ़ें- भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

ये भी पढ़ें- क्या ऐसी दिखती है दीपिका पादुकोण की नन्ही परी? अस्पताल से बेटी की ढेरों फोटो वायरल, क्या है इनकी सच्चाई

पत्नी से तलाक ले चुके हैं सोहेल

सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी. हालांकि, शादी के बाद कपल के बीच अनबन रहने लगीं और दोनों फाइनली अलग हो गए. सीमा ने एक शो में बताया था कि उनके और सोहेल के बीच काफी झगड़े होते हैं. दोनों आपस में खुश नहीं थे इसलिए अलग होने का फैसला लिया. क्योंकि इसका असर आपके बच्चों पर भी पड़ता है. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actor sohail khan Sohail Khan wife bollywood news hindi sohail khan and seema divorce Bollywood news and gossip Sohail khan Bollywood News sohail khan seema khan Divorce
Advertisment