Advertisment

'मुझे एब्यूज किया...' सलमान खान को नीचा दिखाने के लिए इस मशहूर सिंगर ने किया उनकी एक्स का इस्तेमाल

Salman khan Ex : सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली खान ने हाल ही में बाॅलीवुड के एक मशहूर सिंगर पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि सिंगर ने उनका इस्तेमाल किया है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (7)dvdbr

सोमी ने लगाए इस सिंगर पर गंभीर आरोप

Advertisment

Salman khan Ex :सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं सोमी अली वैसे तो अक्सर अपने लव-लाइफ को लेकर ही खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि इस वक्त उनके चर्चा में आने की वजह उनका हालिया वीडियो है. इस वीडियो में सोमी ने बाॅलीवुड के एक मशहूर सिंगर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने वीडियो में कहा कि उस सिंगर ने उनका इस्तेमाल किया है. उन्हें एब्यूज किया गया. उनका फायदा उठाया गया. जानिए आखिर कौन हैं वो सिंगर जिसपर सलमान खान की एक्स ने इस तरह के आरोप लगाए हैं.

Advertisment

सोमी ने लगाए इस सिंगर पर गंभीर आरोप

दरअसल, सोमी अली ने जिस सिंगर पर ये आरोप लगाए हैं, उनका नाम सोनू निगम है. सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. सोमी वीडियो में कह रही हैं कि 'कुछ समय पहले मैंने अपना एक टॉक शो शुरू किया था, जिसमें सोनू निगम भी आए थे. इस शो में आकर उन्होंने बहुत बुद्धिमानी की बातें कीं. उनसे बात करके लगा कि वो वाकई सेंसिबल इंसान है. लेकिन बाद में पता चला कि जिसकी मैं इज्जत करती हूं, वो सज्जन मेरे शो में एक उद्देश्य के लिए आए थे. उनका उद्देश्य किसी दूसरे इंसान से बदला लेना था. जिससे मैं मुंबई में कनेक्टेड थी. ' यहां सोमी सलमान के बारे में बात कर रही हैं. 

Advertisment

सलमान को नीचा दिखाने के लिए सिंगर ने किया सोमी को यूज

सोमी ने आगे कहा, 'मुझे एहसास हुआ कि वो इसलिए शो में आया था जिससे वो एक्स को साबित कर सके कि दखो मैं तुम्हारे एक्स के शो में हूं. जब ये टॉपिक थोड़ा ठंडा हुआ तो मैंने उसे फिर से मौका देने की कोशिश की. उसने मुझे बात करने से मना कर दिया. मैंने तीन बार कोशिश की थी. लेकिन उसने बात नहीं की.' वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सोमी ने कैप्शन में लिखा कि 'मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। जिसने ऐसा मेरे साथ किया है, वो सोनू निगम है. उसने मेरा इस्तेमाल किया और गलत व्यवहार किया. मुझे उम्मीद नहीं थी कि वो गटर के लेवल तक गिर जाएगा.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'हैरी पॉटर' फेम एक्ट्रेस का हुआ निधन, 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Singer sonu nigam latest-news Somi Ali Viral Video bollywood gossip somi ali instagram Sonu Nigam Salman Khan Salman Khan ex-girlfriend Somi Ali bollywood singer Sonu Nigam
Advertisment
Advertisment