Advertisment

Somy Ali: सलमान के साथ शिकार पे गई हूं...हमें माफ कर दे बिश्नोई समाज, बोलीं सोमी अली

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली पंगे लेने बाहर आ गई हैं. सोमी ने खुलासा किया है कि वह सलमान की तरफ से बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Somy Ali Apology Lawrence Bishnoi
Advertisment

Somy Ali Apology Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्हें लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है. इस गैंग ने सलमान का जीना हराम कर दिया है. ऐसी खबरे हैं कि बिश्नोई समाज काले हिरण के शिकार की वजह से सलमान की जान के पीछे पड़ा है. इसके बाद से भाईजान की सुरक्षा टाइट कर दी गई है. इस परे मामले के बीच में अचानक सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली आ गई हैं. उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगने की बात कही है. सोमी की लॉरेंस से सलमान की तरफ से माफी मांगने कहा है. उन्होंने यह भी बताया कि सलमान नहीं जानते थे कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है वरना वो ऐसा नहीं करते.

ये भी पढ़ें- फोन में लड़कियों की न्यूड Video रखते हैं खेसारी लाल, एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खोली पोल

सलमान का पीछा छोड़ दें बिश्नोई गैंग
सोमी ने आजतक को दिए एक इंटरव्यू में ढेर सारी बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि, सलमान नहीं जानते थे कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजते हैं. मैं उनकी ओर से माफी मांगना चाहती हूं. वो सलमान और उनके किसी भी दोस्त को नुकसान न पहुंचाएं. वो लोग सलमान के पीछे ना पड़ें. मेरा सलमान से कोई लेना देना नहीं है. उनसे मेरी आखिरी बात 2012 में हुई थी.

मैं सलमान के साथ शिकार पर गई हूं
सोमी बोलीं,'मैं बस इतना चाहती हूं कि किसी का मर्डर ना हो. इसमें मेरा कोई फायदा नहीं न ही मैं पब्लिसिटी नहीं चाहती. सलमान मेरा पड़ोसी है मैं नहीं चाहती किसी का मर्डर हो. कोई किसी को नुकसान ना पहुंचाए. मैं वायलेंस के खिलाफ हूं. मैं सलमान के साथ कई हंटिंग पर गई हूं. उसे काले हिरण और बिश्नोई समाज का कनेक्शन नहीं पता था. सलमान ने मुझसे कहा था कि वो नहीं जानते थे कि वो काले हिरण को बिश्नोई समाज पूजता है.'

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर संग रोमांस कर एक्ट्रेस की मेंटल हेल्थ पर पड़ा ऐसा असर, हुईं डिप्रेशन का शिकार, छोड़ा बॉलीवुड?

नवंबर में लॉरेंस बिश्नोई से मिलूंगी
सोमी अली ने कहा है कि वह नवंबर में वेकेशन पर जाना चाहती हूं. सोमी कहती हैं कि, मैं चाहूंगी कि देवेंद्र जो बिश्नोई गैंग के लीडर है उनसे बात करूं. लॉरेंस तो बेवकूफ हैं लेकिन मैं गैंग लीडर से सलमान के नाम पर माफी मांगूगी. वो 80 एकड़ का लैंड है, वहां बहुत लोग जाते हैं. वो लोग खामखां सलमान के पीछे क्यों पड़े हैं.'

सोमी ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि सलमान खान बिश्नोई गैंग से माफी मांगे. क्योंकि जब ये घटना हुई तो लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का था. अब वो 33 साल का है तो उसे समझाने की जरूरत है. उसे बैठ कर समझाने की जरूरत है. सलमान के माफी मांगने का कोई लॉजिक नहीं है.

somy ali Somy Ali Relationship somy ali salman khan breakup
Advertisment
Advertisment