Advertisment

भड़के Vijay Raaz...बोले- नहीं वापस करुंगा फीस, सबसे सामने बेइज्जती की, अजय देवगन खुद...

Son Of Sardar 2: अजय देवगन जल्द ही सन ऑफ सरदार का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. हालांकि, इस फिल्म से एक्टर विजय राज को निकाल दिया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vijay Raaz Son of Sardar 2

Vijay Raaz: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का पार्ट 2 आने वाला है. हाल में इसकी घोषणा की गई थी. फिल्म की टीम ने ‘सन ऑफ सरदार 2’ के मुहूर्त से वीडियो जारी किया था. फिलहाल, सारी स्टार कास्ट लंदन में शूटिंग में बिजी है. कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ (Son Of Sardar 2) से दिग्गज अभिनेता विजय राज को निकाल दिया गया है. उनपर अनप्रोफेशनल बिहेवियर के आरोप लगे थे. डायरेक्टर ने कहा था कि, विजय राज शूटिंग लोकेशन पर नखरे दिखा रहे थे. हालांकि, इस पूरी घटना पर अब विजय राज का रिएक्शन सामने आ गया है. अभिनेता ने पूरे मामले की सच्चाई बताई है. 

Advertisment

मेकर्स पर भड़के विजय राज

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में विजय राज ने फिल्म से निकाल दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर इस मुद्दे पर काफी भड़के हुए नजर आए. उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, मेकर्स खामखां मामले को बढ़ा रहे हैं. उन्होंने मेकर्स के आरोपों पर सफाई देते हुए अपना पक्ष रखा है. 

डायरेक्टर ने सबके सामने बेइज्जत किया

खबर थी कि 4 अगस्त को ही विजय राज को फिल्म से बाहर कर दिया गया था. एक्टर ने बताया कि, ‘मैंने डायरेक्टर कुमार मंगत से कहा कि इस बारे में हम तब बात करेंगे जब आप शूट से वापस आ जाएंगे. मैंने उनसे ये भी कहा कि उन्होंने मेरा समय बर्बाद किया, मेरी इमेज खराब की और मुझे सबके सामने बेइज्जत भी किया. अगर वह वापस लौटकर बात करते तो बेहतर रहता. 

मैं फीस वापस नहीं करुंगा

एक्टर ने यह भी दावा किया कि वह साइनिंग अमाउंट यानी अपनी फीस मेकर्स को वापस नहीं करेंगे. विजय राज बोले, मुझे फिल्म से निकाला गया है तो नियम ये है कि अगर किसी आर्टिस्ट को निकाला जाए तो फीस वापस देना या ना देना उसका फैसला है. अगर मैंने खुद फिल्म छोड़ी होती तो मैं फीस जरूर वापस कर देता. लेकिन मैं फीस वापस नहीं करुंगा क्योंकि मेरा अपमान हुआ है.

अजय देवगन पर कही ये बात

फिल्म के डायरेक्टर ने विजय राज पर शूटिंग सेट पर अजय देवगन को इग्नोर करने के आरोप लगाए थे. एक्टर ने इसपर बताया कि सेट पर अजय देवगन किसी और के साथ बिजी थे, उन्होंने एक्टर को डिस्टर्ब करना सही नहीं समझा और इस तरह दोनों की बात नहीं हो पाई. इसमें भला इग्नोर करने जैसा क्या था?"

इतना ही नहीं विजय राज ने मेकर्स के बड़े कमरे की डिमांड वाले आरोप पर भी सफाई दी और कहा कि वह रोजाना मन की शांति के लिए योग करते हैं इसके लिए उन्हें बड़ा कमरा चाहिए था. 

Son of Sardaar sequal Ajay Devgn Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Vijay Raaz Son Of Sardaar Son of Sardaar 2 Bollywood news and gossip actor ajay devgn Bollywood News
Advertisment
Advertisment