Advertisment

Sonakshi Sinha ने मुस्लिम पति की वजह से शादी में नहीं रचाई थी मेंहदी, किया शॉकिंग खुलासा!

Sonakshi-Zaheer Marriage: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में हाथों में मेहंदी नहीं रचाई थी. लेकिन क्यों इसका खुलासा शादी के तीन महीने बाद अब एक्ट्रेस ने किया है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (26)dv

जानिए क्यों सोनाक्षी ने शादी में मेहंदी की जगह लगाया आलता?

Advertisment

Sonakshi-Zaheer Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग 23 जून, 2024 को शादी की थी. दोनों के अलग- अलग धर्म होने की वजह से इनकी शादी काफी चर्चा में रही. इस शादी को लव जिहाद तक कह दिया गया. वहीं इस शादी को लेकर सोनाक्षी के परिवार के साथ भी मनमुटाव देखने को मिला. 

Advertisment

चर्चा में रही सोनाक्षी की शादी

हालांकि किसी तरह दोनों ने अपने-अपने परिवार को इस शादी के लिए मनाया और उनकी मौजूदगी में शादी की. सोनाक्षी और जहीर ने तामझाम की जगह बेहद सादगी से साथ 7 जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला किया. कपल की हल्दी-मेंहदी कोई सरेमेनी नहीं हुई. शादी भी बेहद साधारण तरीके से ही हुई.  लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सोनाक्षी ने अपनी शादी में मेहंदी न लगवाने का फैंसला क्यों लिया था? नहीं तो आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'शराब और ड्रग्स...' अगर चुप नहीं रहीं Kangana Ranaut तो कर दूंगा बेनकाब, इस सिंगर ने दी एक्ट्रेस को धमकी

Advertisment

सोनाक्षी ने मेहंदी की जगह लगाया आलता

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने अपनी शादी में मेंहदी न लगवाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. सोनाक्षी ने शादी के तीन महीने बाद बताया कि उन्होंने अपनी शादी में मेंहदी की जगह आलता क्यों लगाया था. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि- 'इसके पीछे वजह ये था कि मैं बहुत आलसी हूं तो मैं 3 घंटे मेंहदी के लिए नहीं बैठ सकती थी. सोचिए... मेहंदी मेरे हाथ में लग रही है और मैं अपना फोन भी नहीं चला रही हूं. जब मेहंदी छूटने लगती है तो वह बहुत बुरी लगती है.  

Advertisment

जहीर की वजह से नहीं लगाई मेंहदी

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि जहीर को भी मेहंदी की महक पसंद नहीं है. तो मुझे अपनी शादी में कुछ ऐसा ढूंढना पड़ा जो काम करें. फिर मुझे आलता लगाने का आइडिया आया. ये आइडिया मुझे हीरामंडी फिल्म से मिला. इस फिल्म के लिए मैं रोज जाकर आलता लगाती थी. क्योंकि वह मेरे लुक का हिस्सा था. ऐसे में मैंने यही किया और ये काम कर गया. हालांकि सिंपल लुक में भी अपनी शादी में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- गोविंदा ने बताया कैसे खून से लथपथ घर में अकेले थे एक्टर, हादसे का किस्सा सुन दहला फैंस का दिल

Entertainment News in Hindi Sonakshi Sinha latest-news Zaheer Iqbal bollywood Gossips latest bollywood gossip Sinha family Zaheer iqbal Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Marriage Sonakshi Sinha and Zaheer Iqba
Advertisment
Advertisment