Advertisment

जहीर संग शादी के 3 महीने बाद फिर दुल्हन बनीं सोनाक्षी सिन्हा, इस बार की अपनी ये ख्वाहिश पूरी

Sonakshi Sinha Bridal Look: सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. इन तस्वीरों में वह दुल्हन के लुक में गजब ढाती नजर आ रही हैं.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-27-Sep-2024-06-35-PM-2631

दुल्हन बनीं सोनाक्षी

Advertisment

Sonakshi Sinha Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल संग शादी करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. ऐसे में मिस सिन्हा मिसेज इकबाल बनने के बाद अपने पति संग मैरिड लाइफ खूब एंजाॅय कर रही है, जिसकी झलक वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. 

Advertisment

सहमी दुल्हन बनीं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह अलग-अलग ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में सोनाक्षी पीच कलर का हैवी लहंगा पहने नजर आ रही हैं. इसमें वो नीचे की तरफ देखते हुए पोज देती दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर के लहंगे में अपनी अदाएं बिखेरती दिख रही हैं. सोनाक्षी ने जो तीसरी तस्वीर शेयर कि है, उसमें एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा सा लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसपर बने मोर के डिजाइन काफी खूबसूरत लग रहे हैं. चौथी तस्वीर में सोनाक्षी लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं आखिरी तस्वीर में लाइट पिंक कलर के लहंगे में भी सोनाक्षी का लुक देखते ही बन रहा है. इन सभी तस्वीरों में सोनक्षी का ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की इस चीज की दीवानी हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- नजर हटाना मुश्किल

शादी के बाद सोनाक्षी ने पूरी की अपनी ये ख्वाहिश

Advertisment

बता दें कि सोनाक्षी ने अपनी शादी में व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी. उनकी ये साड़ी उनकी मां पूनम सिन्हा की थी, जो उन्होंने 44 साल पहले अपनी शादी पर पहनी थी. सोनाक्षी ने सिर्फ मां की साड़ी ही नहीं, उनकी जूलरी भी पहनी. ऐसे में मां की इस परंपरा को निभाने के लिए सोनाक्षी ने अपनी शादी में कोई हैवी लहंगा नहीं पहना. ऐसे में उन्होंने अपनी इस ख्वाइश को उन्होंने अब पूरा कर लिया है. एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सहमी दुल्हन... केवल शूटिंग के लिए.' अब सोनाक्षी की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग उनके इन सभी लुक्स को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर बिस्तर पर ले जाती हैं ये खास 3 चीजें, बेबो ने खुलकर बताए बेडरूम सीक्रेट्स

latest-news Sonakshi Sinha Entertainment News Dabangg 3 Sonakshi Sinha after marriage Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha bollywood gossip
Advertisment
Advertisment