Advertisment

ओह तो इसलिए सोनाक्षी सिन्हा बेचना चाहती हैं अपना घर, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर किया खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने बांद्रा अपार्टमेंट को बेचने की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं, ऐसे में अब यह बात सामने आई है कि एक्ट्रेस अपना पहला घर जो उन्होंने खरीदा है उसे क्यों बेचना चाहती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
sonakshi sinha with zaheer iqbal

ओह तो इसलिए सोनाक्षी सिन्हा बेचना चाहती हैं अपना घर, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में सिविल मैरिज की थी, जो एक खुशी की बात थी. लेकिन अब एक नई जानकारी सामने आई है कि जिस अपार्टमेंट में उनकी शादी हुई थी, वह अब बिकने वाला है. यह खबर सुनकर कई लोग चौंक गए, क्योंकि यह उनके नए जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा अपना घर क्यों बेचना चाहती हैं?

हालांकि, सोनाक्षी ने इस विषय पर किसी भी तरह की ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, जिससे इस पर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है. अब सोनाक्षी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पति जहीर के साथ कई फोटोज शेयर की हैं, और इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने अपने पुराने घर का भी ज्रिक किया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट कर बताई वजह

कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "घर वह है जहां दिल है और दुनिया में कहीं भी मेरा दिल मेरे घर के साथ है." यह मैसेज दिखाता है कि उनके लिए घर केवल एक स्थान नहीं, बल्कि एक इमोशेनल मूल्य भी रखता है. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले घर को बेचने का फैसला क्यों लिया, इसका कारण भी सामने आया है.

सोनाक्षी और जहीर ने एक नया घर खरीदा

दरअसल, बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर ने एक नया घर खरीद लिया है, जो जहीर द्वारा डेवलप की जा रही एक बिल्डिंग में स्थित है. जहीर के परिवार का कंस्ट्रक्शन बिजनेस से गहरा जुड़ाव है, और यह नया घर उसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है. सोनाक्षी ने इस कदम के पीछे प्रैक्टिकल और परसनल कारणों की वजह बताई है, जिससे उनके और जहीर के भविष्य की प्लानिंग की झलक मिलती है.

 

Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha house Sonakshi Sinha Marriage film sonakshi sinha Sonakshi Sinha marriage to Zaheer Iqbal
Advertisment
Advertisment