Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल से शादी करने का पछतावा? पति की इन बुरी आदतों से परेशान, बोलीं-'शांति के लिए तरस रही '

सोनाक्षी सिन्हा ने 7 साल के रिलेशनशिप के बाद 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की. अब तीन महीने बाद, उन्होंने अपने पति की अच्छाइयों और बुराइयों के बारे में बात करते हुए उनकी सच्चाई को उजागर किया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
sonakshi-sinha-zaheer-iqbal

सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल से शादी करने का पछतावा, पति की इन बुरी आदतों से हुईं परेशान, बोलीं-'शांति के लिए तरस रही '

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हाल ही में चर्चा का विषय बनी रही है, खासकर उनके 'इंटर-रिलीजन' शादी को लेकर ट्रोलिंग के कारण. जहीर पर 'लव जिहाद' का आरोप भी लगाया गया था, लेकिन दोनों इस सबसे बेपरवाह होकर खुशनुमा जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में, सोनाक्षी एक इवेंट में शामिल हुईं और वहां उन्होंने अपने पति जहीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

जब सोनाक्षी और जहीर से एक-दूसरे की एक अच्छी और एक बुरी आदत के बारे में पूछा गया, तो जहीर ने सोनाक्षी की तारीफ की. उन्होंने कहा, सोनाक्षी की ऐसी बहुत कम बातें हैं जिन्हें मैं नापसंद करता हूं. अगर कभी मुझे उनकी किसी आदत से परेशानी होती है, तो वह उनकी खुदगर्जी होती है. मैं उन्हें जज करने के बजाय समझना चाहता हूं कि वे अपने ईगो को इतना तवज्जो क्यों देती हैं.

ट्रोलिंग से बेपरवाह सोनाक्षी सिन्हा

Advertisment

जहीर की इस तारीफ से खुश होकर सोनाक्षी ने उन्हें खुलकर अपनी बात रखने के लिए कहा. जहीर ने आगे कहा कि सोनाक्षी बहुत Punctual हैं. उन्होंने कहा, समय का पाबंद होना जरूरी है, लेकिन कभी-कभी थोड़ा लेट होना भी चलता है. इसके बाद, जहीर ने सोनाक्षी की विनम्रता और सादगी की तारीफ की. उन्होंने कहा, वह बहुत उदार इंसान हैं. वह न केवल मेरे लिए, बल्कि अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ भी दयालु और सम्मानपूर्वक पेश आती हैं.

जहीर की एक खराब आदत

सोनाक्षी ने जहीर की एक खराब आदत का भी मजाक में जिक्र किया. उन्होंने कहा, वह बहुत शोर मचाते हैं. वे लगातार सीटी बजाते रहते हैं या अचानक शोर मचाने लगते हैं. कभी-कभी, मैं शांति के लिए तरस जाती हूं. इस पर जहीर ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, लेकिन वह बहुत विनम्रता से कहती हैं, 'प्लीज, घर छोड़कर कहीं चले जाओ.

Advertisment

 

after marriage Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha sonkashi sinha zaheer iqbal
Advertisment
Advertisment