Advertisment

पापा-मम्मी को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने कहा- 'अगर शादी पिता की मर्जी...'

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडिया सामने आई है. जिसमें वह फूट-फूट कर रो रही है. जिसे देखकर सब लोग काफी हैरान हो गए है. शत्रुग्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लगभग 3 महीने पूरे हो गए है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
सोनाक्षी सिन्हा (Social Media)

सोनाक्षी सिन्हा (Social Media)

Advertisment

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडिया सामने आई है. जिसमें वह फूट-फूट कर रो रही है. जिसे देखकर सब लोग काफी हैरान हो गए है. शत्रुग्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लगभग 3 महीने पूरे हो गए है. उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर मुस्लिम जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज की है. सोनाक्षी का परिवार इस शादी के खिलाफ था वह नहीं चाहते थे कि सोनाक्षी जहीर से शादी करें, पर बेटी के प्यार के आगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने घुटने टेक दिए और वह शादी में शामिल हुए. वहीं अब शादी के 3 महीने बाद उनका दुख सामने आया है.

Advertisment

फूट-फूट कर रोती दिखी सोनाक्षी 

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी और अपने पति जहीर इकबार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. शादी के बाद से ही सोनाक्षी जहीर साथ ही दिखाई देते है.अब ऐसे में सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा फूट फूट कर रोती हुई नजर आ रही है. जिसके बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया. यूजर ने सोनाक्षी के लिए अलग अलग कमेंट किए. 

लोगों ने किया ट्रोल 

Advertisment

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या आपको सच में विदाई देखकर रोना आ गया. सोचिए आपके माता-पिता तो अपनी इकलौती बेटी की शादी की कोई रस्म भी सही से नहीं कर पाए.” दूसरे ने लिखा, “सोनाक्षी तुमने मुस्लिम लड़के से शादी कर हिंदू रीति रिवाज नहीं माने.” तीसरे ने लिखा, “आप अब रो रही हैं अगर अपनी शादी अपने पिता की मर्जी से करती तो ऐसा नहीं होता.” 

Advertisment

मम्मी को याद कर रोई सोनाक्षी 

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ मे पहुंचे. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसमें सोनाक्षी और जहीर साथ में स्टेज पर डांस करते नजर आए. वहीं, शो की कंटेस्टेंट इशानी ने अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसमें एक बेटी की शादी से लेकर विदाई तक का सफर दिखाया गया. इशानी का परफॉर्मेंस देखकर सोनाक्षी सिन्हा को अपनी विदाई याद आ गई और वह अपनी मम्मी पूनम सिन्हा को याद कर रोने लगीं. उन्होंने कंटेस्टेंट की तारीफ में लिखा, “बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस था.”

ये भी पढ़ें -  Jhanak Upcoming Twist: अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा बड़ा टविस्ट, झनक को छोड़कर विदेश जाएगा अनिरुद्ध

Advertisment

ये भी पढ़ें - सिनेमाघरों में तूफान मचाने के बाद अब ओटीटी पर धाक जमाने आ रही 'स्त्री 2', देखने के लिए करनी पढ़ेगी जेब ढीली

after marriage Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha Emotional Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal wedding Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Marriage Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal dance
Advertisment
Advertisment