Advertisment

अर्पिता की बर्थडे पार्टी में सोनाक्षी और जहीर की मस्ती, सलमान खान के फार्महाउस में मचाया उधम

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 3 अगस्त को अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया था. सोनाक्षी सिन्हा ने पार्टी की इनसाइड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sonakshi sinha pics

सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के जन्मदिन पर जबरदस्त पार्टी हुई थी. इस पार्टी में सलमान खान के घर खूब मेहमान इउट्टा हुआ जिनमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी शामिल थे. आयुष शर्मा ने पत्नी अर्पिता के लिए खास केक बनवाया था. इस धांसू पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे. अर्पिता को एक बड़ा सा केक काटते देखा गया था. 4 अगस्त को हुई इस पार्टी में सिर्फ केक सेरेमनी ही नहीं बल्कि ढेर सारी मस्ती भी शामिल थी. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अब पार्टी की इनसाइड फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. इनमें न्यूलीवेड कपल सलमान खान के फार्महाउस पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

अर्पिता के बर्थडे पर सोनाक्षी की मस्ती

अर्पिता ने 3 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था.  इस खास जश्न में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, वरुण शर्मा, यूलिया वंतूर भी पार्टी का हिस्सा थीं. सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान पार्टी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. इनमें दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं. दोनों को अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा, वरुण शर्मा और उनकी पत्नी स्नेहा आरती के साथ पोज़ दिए.

सलमान खान के फार्महाउस पर हुई मस्ती

बाकी फोटोज में कपल सलमान खान के फार्महाउस पर मानसून और बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं. दोनों को कार और साइकिलिंग करते देखा जा सकता है. मिट्टी में सने हुए सोनाक्षी और जहीर प्रकृति का आनंद ले रहे हैं. दोनों को ऑफ-रोड ड्राइविंग का आनंद लेते देखा जा सकता है. एक क्लिप में सोनाक्षी विक्की कौशल के मशहूर तौबा तौबा हुक स्टेप को करने की कोशिश कर रही हैं.

एक और वीडियो में, हम ज़हीर को खुद को रिकॉर्ड करते हुए देख सकते हैं, जबकि सोनाक्षी पूछती हैं, "तुम मुझे क्यों क्रॉप कर रहे हो?" कपल ने इस फोटो डंप को वीकेंड का वार कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. 

Arpita Khan Salman Khan Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha
Advertisment
Advertisment