Advertisment

Sonali-Salman Viral Video: 25 साल बाद मिले प्रेम और प्रीति...सोनाली बेंद्रे ने देखते ही सलमान खान को लगाया गले

हम साथ-साथ हैं के प्रेम और प्रीति पूरे 25 साल बाद एक-साथ नजर आए हैं. इन दोनों को साथ में गले लगता देखकर हर कोई पुरानी यादें में खो गया है. सलमान और सोनाली ब्रेंद्रे के रियूनियन को देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonali-Salman Viral Video

Sonali-Salman Viral Video: फैमिली ड्रामा फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' (Hum Sath-Sath Hain) हम सबकी फेवरेट हैं. लोग आज भी घरों में इस फिल्म को रिपीट-मोड पर देखते हैं. इसमें सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की आइकॉनिक जोड़ी बनी थी. दोनों ने दोबारा साथ में काम नहीं किया. हाल में सोनाली और सलमान मुंबई में गणेश चतुर्थी के लिए आयोजित एक इवेंट में टकरा गए. फिर क्या 25 साल बाद प्रेम और प्रीति को पुनर्मिलन हो गया. इंटरनेट पर सलमान खान और सोनाली बेंद्रे के वीडियो धमाकेदार तरीके से वायरल हो रहे हैं.

Advertisment

सलमान और सोनाली का पुनर्मिलन

बुधवार, 25 अगस्त को सलमान खान और सोनाली बेंद्रे मुंबई में दिव्यज फाउंडेशन प्रमोट्स इको-फ्रेंडली सेलिब्रेशन ऑफ़ गणेश चतुर्थी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस मौके पर सोनाली ने वहां मौजूद सभी कलाकारों से मुलाकात की थी. यहीं पर फैंस के लिए एक प्यारा सा नॉस्टैल्जिक मूमेंट हो गया. सोनाली और सलमान ने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया. दोनों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस इन दोनों को साथ देखकर खुशी से झूम उठे हैं. 

सोनाली का हाथ थामे रहे सलमान

सोनाली ने जैसे ही सलमान खान को इवेंट में देखा वो तुरंत उनके पास गईं. एक्ट्रेस ने बड़ी ही खुशी और त्साह के साथ भाईजान को गले लगाया. बदले में सलमान ने भी हाल-चाल पूछे. वो काफी देर तक सोनाली का हाथ थामे रहे. ये वीडियो देखकर फैंस को हम साथ साथ हैं और उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री की याद आ गई. 

इवेंट में सलमान ने ब्लू जींस के साथ सिंपल मिंट ग्रीन टी-शर्ट पहनी थी. उन्होंने फैंस के सामने वॉन्टेड के गाने मेरा ही जलवा पर परफॉर्म भी किया था. वहीं सोनाली ने फ्लोरल अनारकली सूट पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ने गणपति बप्पा को गोद में उठाकर खुशी से पोज दिए और एक दूसरे को गले भी लगाया.

सोशल मीडिया पर फैंस सोनाली और सलमान को एक-साथ देखकर उन्हें दोबारा फिल्म में कास्ट करने की डिमांड कर रहे हैं. अधिकतर लोगों ने प्रेम और डॉ प्रीति की इस रियल केमिस्ट्री को भी पसंद किया है. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi सोनाली बेंद्रे सलमान खान Sonali Bendre Bollywood news and gossip Salman Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment