Advertisment

KBC16: सोनू निगम और श्रेया घोषाल के बीच 'पुचका' और 'पानीपुरी' को लेकर हुआ झगड़ा, अमिताभ बच्चन ने ऐसे संभाला

‘कौन बनेगा करोड़पति: सीजन 16’ के एक प्रोमो में सिंगर श्रेया घोषाल और सोनू निगम के साथ एक मजेदार बातचीत की. इस बातचीत का विषय था, भारतीय चाट की सबसे लोकप्रिय डिश, पानीपुरी और फुचका.

author-image
Garima Sharma
New Update
kaun banega karodapati

KBC16: सोनू निगम और श्रेया घोषाल के बीच 'पुचका' और 'पानीपुरी' को लेकर हुआ झगड़ा, अमिताभ बच्चन ने ऐसे संभाला मामला

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति: सीजन 16’ के एक प्रोमो में सिंगर श्रेया घोषाल और सोनू निगम के साथ एक मजेदार बातचीत की. इस बातचीत का विषय था, भारतीय चाट की सबसे लोकप्रिय डिश, पानीपुरी और फुचका. यह एपिसोड ऑडियंस के लिए न केवल मनोरंजक था, बल्कि इसे भारतीय खाने की संस्कृति की ओर भी ध्यान दिलाया.

Advertisment

 सोनू निगम का पानीपुरी प्यार

प्रोमो की शुरुआत सोनू निगम के पानीपुरी के प्रति उनके प्रेम को से शुरू हुई. उन्होंने कहा, पानीपुरी तो मेरा हैप्पी फूड है, जिस पर श्रेया ने चुटकी लेते हुए कहा, लेकिन पानीपुरी से भी एक बेहतर चीज़ है, वो है फुचका इस मजेदार बहस ने मंच पर हंसी का माहौल बना दिया.

अमिताभ का कॉमेडी अंदाज

Advertisment

अमिताभ बच्चन, जो इस शो के होस्ट हैं, ने तुरंत बहस में शामिल होते हुए कहा, वही चीज़ है, एक जगह पुचका बोलते हैं और एक जगह पानीपुरी. सोनू ने बिग बी को सही करने की कोशिश की, नहीं सर, फर्क है सर, पुचका का स्वाद अलग है, पानीपुरी का स्वाद अलग है और गोलगप्पे का स्वाद अलग है. इस मजेदार बातचीत में श्रेया ने जोर से कहा, लेकिन पुचका जीतता है. 

Advertisment

फुचका का खास नामकरण

अमिताभ ने इस बहस को और भी मजेदार बना दिया जब उन्होंने पुचका का नामकरण समझाया. उन्होंने कहा, जब गोलगप्पा सामने आता है ना तो जैसे उंगली मारते हैं, तो फाड़ने के लिए फच्छ से आवाज आती है, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. यह बातचीत पता लगता है कि कैसे भारतीय खाने में न केवल स्वाद, बल्कि उसके नाम भी हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं.

Shreya Ghoshal awards Actor Amitabh bachchan Shreya Ghoshal Koun banega karorpati Amitabh Bachchan KBC 16 Sonu Nigam Shreya Ghoshal Concert
Advertisment
Advertisment