Advertisment

सोनू सूद ने एब्स दिखाकर इंटरनेट पर मचाया धमाल, फैंस ने कर दी डाइट प्लान की मांग

सोनू सूद ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका शानदार एब्स दिखाई दे रहा है. तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस जिम जाने के लिए प्रेरित हो रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sonu sood new picture

सोनू सूद बॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ एक समाजसेवी भी हैं। एक्टर चाहे फिल्में करें या नहीं, उनके फैंस हमेशा से उन्हें पसंद करते आए हैं. हाल ही में सूद ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका शानदार एब्स दिखाई दे रहा है. तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस जिम जाने के लिए प्रेरित हो रहे हैं, साथ ही सोनू सूद की फिट बॉडी के लिए उनके डाइट भी पूछ रहे हैं. सोनू सूद को हमेशा से न केवल उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि फिटनेस के लिए भी सराहा जाता रहा है. 

Advertisment

सोनू सूद की शानदार बॉडी देख फैंस हुए इंस्पायर

अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेता ने अपने एब्स की एक आकर्षक छवि के साथ अपने प्रभावशाली शरीर को प्रदर्शित किया है. फोटो में सूद अपने चरम रूप में हैं, तेज़ी से वायरल हो रही इस तस्वीर को देख फैंस उनके फिटनेस का राज पूछ रहे हैं. एक ने कमेंट में लिखा, "हैट्स ऑफ", एक ने उन्हें "लीजेंड" कहा और कई लोगों ने उनसे अपने डाइट और एक्सरसाइज के बारे में भी बताने के लिए कहा.

फैंस ने एक्टर से मांग दी उनकी डाइट प्लान

सूद के सुडौल पेट और कुल मिलाकर एथलेटिक बनावट उनकी अनुशासित जीवनशैली का प्रमाण है. इससे पहले, एक्टर ने खुलासा किया था कि वह अपने दिन के कम से कम दो घंटे फिटनेस के लिए समर्पित करते हैं, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना और अन्य तरह के वर्कआउट शामिल हैं.

वर्तमान में, सूद अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो अभिनेता-परोपकारी की निर्देशन की पहली फिल्म भी है. 'फतेह' साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों को एक्शन के मिश्रण के साथ पेश करती है. सूद नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.

फिल्म 10 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी

भारतीय एक्शन सिनेमा को ऊंचा उठाने का वादा करते हुए, 'फतेह' में हॉलीवुड स्टंट विशेषज्ञ ली व्हिटेकर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए लुभावने एक्शन सीक्वेंस हैं. यह फिल्म 10 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी.

Sonu Sood case sonu sood Sonu Sood angry Actor Sonu Sood Bollywood Actor Sonu Sood Sonu Sood 50 Birthday Sonu Sood Body Sonu Sood apologises sonu sood bjp
Advertisment
Advertisment