Advertisment

Zakir Khan show: सोनी चैनल ने बंद किया जाकिर खान का शो, CID की होगी शानदार वापसी

सोनी चैनल ने कॉमेडियन जाकिर खान का शो 'आपका अपना जाकिर' बंद कर दिया है. अगस्त में लॉन्च हुए इस शो को शुरुआत में बहुत हाइप मिली थी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Zakir Khan show

Zakir Khan show: सोनी चैनल ने बंद किया जाकिर खान का शो, CID की होगी शानदार वापसी

सोनी चैनल में हाल ही में बड़े बदलाव किए गए हैं. पिछले महीने, स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने सोनी नेटवर्क की कमान संभाली थी और अब चैनल पर कई इम्पॉटेंट फैसले लिए गए हैं. नए फैसलों के तहत, चैनल ने कुछ शोज के प्रोडक्शन को बंद करने का निर्णय लिया है, जिसमें 'काव्या: एक जज्बा', 'एक जुनून', 'पुकार दिल से दिल तक', और 'जुबली टॉकीज' शामिल हैं. ये सीरियल अपने बचे हुए एपिसोड दिखाएंगे और फिर चैनल पर समाप्त हो जाएंगे.

Advertisment

शो 'आपका अपना जाकिर' भी बंद

इसके अलावा, कॉमेडियन जाकिर खान का शो 'आपका अपना जाकिर' भी बंद हो चुका है. अगस्त में लॉन्च हुए इस शो को शुरुआत में बहुत हाइप मिली थी, लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका. जाकिर की तबियत खराब होने के कारण शो को ब्रेक दिया गया था, लेकिन फिर कभी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई. इस वजह से चैनल ने शो को बंद करने का निर्णय लिया.

पुराने पसंदीदा शोज की वापसी 

Advertisment

चैनल के लिए नया कंटेंट लाने के साथ ही पुराने पसंदीदा शोज की वापसी की योजना भी बनाई गई है. दर्शकों की मांग को देखते हुए, सोनी चैनल 'CID' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे क्लासिक शोज को फिर से ऑन एयर करेगा. इसके साथ ही, धार्मिक शो 'मेरे साई' की भी वापसी हो चुकी है. चैनल का मानना है कि पुराने शोज के री-रन नए ओरिजिनल शोज से ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं और इससे चैनल को अच्छा प्रदर्शन मिल रहा है.

सोनी चैनल की नई रणनीति

चैनल के वर्तमान प्रोग्रामिंग में 'इंडियाज बेस्ट डांस', 'कौन बनेगा करोड़पति', और 'इंडिया आइडल' के नए सीजन शामिल हैं. इन शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह दर्शकों का मनोरंजन जारी रखे हुए हैं. सोनी चैनल की नई रणनीति को लेकर काफी उम्मीदें हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में ये बदलाव कितना सफल साबित होते हैं.

Advertisment

सोनी चैनल के प्रोग्रामिंग में बदलाव

इस प्रकार, सोनी चैनल ने अपनी प्रोग्रामिंग में बड़ा बदलाव किया है, जिसमें पुराने शोज की वापसी और नए कंटेंट का जोड़ शामिल है. यह चैनल की ओर से एक नया प्रयास है, जो दर्शकों को नए और पुराने दोनों तरह के मनोरंजन का अनुभव देने की कोशिश करेगा.

Zakir khan Stand up Zakir Khan story Zakir Khan films Zakir Khan Birthday Zakir khan Zakir Khan KBC Zakir khan comedy
Advertisment
Advertisment