Advertisment

अमीरी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है साउथ की ये हसीना, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Keerthy Suresh Birthday: अमीरी के मामले में साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती है.आज यानी 17 अक्तूबर को कीर्ति अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं, चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की नेटवर्थ.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Keerthy

Keerthy Suresh Birthday

Advertisment

Keerthy Suresh Birthday: इन दिनों साउथ सिनेमा का जादू देशभर में पर चल रहा है, जिसके कारण इंडस्ट्री के सितारे भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन्हीं में से एक साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं.  कीर्ति ने अपने टैलेंट के दम पर न केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. करोड़ों की फैन फॉलोइंग रखने वाली सबकी चहेती कीर्ति अपनी फिल्मों से तगड़ी कमाई करती हैं और अमीरी के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती है.आज यानी 17 अक्तूबर को कीर्ति अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर हम आपको कीर्ति के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

कीर्ति सुरेश का करियर

कीर्ति सुरेश ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'पायलट्स' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर (Keerthy Suresh  Films) की शुरुआत की थी.  साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'अचनेनेनिककिष्टम' में एक्ट्रेस ने काम किया जो सुपरहिट रही. फिर 'पायलट' और  'कुबेरन' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पर ध्यान दिया और फैशन डिजाइनर की पढ़ाई की. फिर साल 2013 में एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म 'गीतांजलि' से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया. इसके बाद तो कीर्ति साउथ फिल्मों की लीड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाने लगीं. बेहतरीन अदायगी के लिए उन्हें फिल्म 'महानती' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुका है. एक्ट्रेस ने 'रिंग मास्टर', 'रेमो', 'नेनु लोकल', 'महानती', 'सरकार' और 'सरकारू वारी पाटा' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.वहीं अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, वो वरुण धवन के साथ बेबी जॉन में नजर आने वाली है.

कीर्ति सुरेश की नेटवर्थ?

कीर्ति सुरेश की नेटवर्थ (Keerthy Suresh Ner Worth)के बारे में बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए  3-4 करोड़ रुपये कमाती है और एक्ट्रेस की नेटवर्थ  41 करोड़ के आसपास  है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करती है. इसके अलावा एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी करोड़ों फॉलोवर्स हैं और वो इसके जरिए भी कमाती हैं, वो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का 25 लाख रुपये से ज्यादा चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास वोल्वो S90 (60 लाख), BMW 7 सीरीज (1.38 करोड़), मर्सिडीज बेंज AMG GLC43 (81लाख) और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (25 लाख) जैसी लग्जरी कार हैं.

ये भी पढ़ें- चार-चार बेटियों को खो चुकी हैं ये एक्ट्रेस, सालों बाद इस दर्द का किया खुलासा

south actress Keerthy Suresh Keerthy Suresh and Varun Dhawan famous south actress Top south actress Keerthy Suresh Birthday
Advertisment
Advertisment