Advertisment

दोस्त के किए 300 टुकड़े... लाश के सामने बनाए संबंध, कैसे एक एक्ट्रेस बन गई कातिल?

साउथ की एक एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने आई थी, उसने एक कास्टिंग डायरेक्ट कि हत्या कर उसके 300 टुकड़े कर दिए थे. चलिए आपको इस घटना की पूरी कहानी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Maria Monica Susairaj

Maria Monica Susairaj

Neeraj Grover Murder Mystery: आपने कई ऐसे केस के बारे में सुना होगा जिसमें खौफनाक मर्डर को अंजाम दिया जाता है. 

आज हम एक ऐसे ही केस के बारे में आपको बताएंगे जिसने एक एक्ट्रेस को कातिल बना दिया था. जी हां, ये बात है साल 2008 की जब मुंबई की पूरी फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल पैदा हो गया था. दरअसल, साउथ की एक एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने आई थी, उसने  एक कास्टिंग डायरेक्ट कि हत्या कर उसके 300 टुकड़े कर दिए थे. चलिए आपको इस घटना की पूरी कहानी. 

Advertisment

अचानक गायब हो गए नीरज

कन्नड़ एक्ट्रेस मारिया मोनिका सुसाइराज (Maria Monica Susairaj) हिंदी फिल्मों में काम के लिए मुंबई आई थीं. मुंबई में वह बालाजी प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग डायरेक्टर नीरज ग्रोवर से मिली और दोनों जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए. फिर फिर एक दिन नीरज ग्रोवर (Neeraj Grover) अचानक गायब हो गए. फिर कई दिनों बाद पुलिस को एक  मोबाइल टावर से उनकी लोकेशन का पता चला, जिसके बाद मारिया को गिरफ्तार किया गया और उसने बताया कि  नीरज की हत्या कर उसके लाश के 300 टुकड़ों में काट दिया था. 

कैसे की नीरज की हत्या? 

तो हुआ यूं कि मारिया और नीरज करीब आ गए थे और नीरज उनकी घर शिफ्ट करने में मदद कर रहे. ये बात मारिया के बॉयफ्रेंड जेरोम मैथ्यू को पता चल गई थी. जेरोम के बारे में नीरज को नहीं पता था. वहीं, मारिया ने जेरोम से भी ये बात छिपाई की शिफ्टिंग के वो नीरज के साथ हफ्ते भर लिव-इन में रही.  जेरोम मुंबई पहुंचे और उन्होंने नीरज की जान ले ली. फिर दोनों ने इसे छिपाने के लिए नीरज के शव के 300 टुकड़े किए. वहीं मोरिया ने खुलासा किया कि लाश के सामने उन्होंने जेरोम संबंध भी बनाए. लेकिन मारिया के पास नीरज का फोन था जो बजा तो गलती से कॉल रिसीव हो गया. ऐसे पुलिस ने दोनों को गिफ्तार किया और मारिया को 3  और जेरोम को 10 साल की सजा हुई थी.

ये भी पढ़ें- Shocking! तो इसलिए Akshay Kumar को पहनने पड़े थे सैनेटरी पैड्स, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Murder Mystery Neeraj Grover south actress Maria Monica Susairaj
Advertisment