Advertisment

शादीशुदा और दो बच्चों के पिता को डेट कर रहीं Sai Pallavi, जानें कौन हैं वो एक्टर?

साई पल्लवी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस एक शादीशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं और ये पॉपुलर हीरो दो बच्चों के पिता भी हैं. हालांकि, इस पर एक्ट्रेस का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
SAI PALLAVI

SAI PALLAVI

Sai Pallavi Dating Rumours: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण में सीता के रोल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रामायण में साई  पल्लवी (Sai Pallavi) सीता तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) राम का किरदार निभाएंगे. वहीं अब साई पल्लवी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस एक शादीशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं और ये पॉपुलर हीरो दो बच्चों के पिता भी हैं. हालांकि, इस पर एक्ट्रेस का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं, जानते हैं एक्ट्रेस का नाम किसके साथ जोड़ा जा रहा है?

Advertisment

कौन है जिसे साई कर रही हैं डेट? 

साई पल्लवी की डेटिंग की खबर ने साउथ इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. कहा जा रहा है कि साई जिन्हें डेट कर रही हैं, वो एक्ट्रेस से उम्र में काफी बड़े हैं और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. साई कथित तौर पर किसे डेट कर रही हैं, उस एक्टर नाम फिलहाल सामने नहीं आया है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंस ने इन खबरों को झूठा करार दे रहे हैं और एक्ट्रेस को डिफेंड भी कर रहे हैं. फैंस के मुताबिक, साई पल्लवी के मैरिड हीरो को डेट करने की खबरें महज अफवाह हैं. फैंस साई के रिएक्ट करने का इंतजार कर रहे हैं.

साई पल्लवी का वर्कफ्रंट 

साई पल्लवी के बारे में बता दें कि वह अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं. इससे पहले उनका नाम उनके को एक्टर संग भी जुड़ चुका है, जिसे लेकर बाद में खुलासा हुआ था कि वह कोई रियल नहीं बल्कि रील का मामला था. दरअसल, वह एक्ट्रेस की एक फिल्म का सीन था. वहीं, साई पल्लवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रामायण से पहले फिल्म 'अमरान' में दिखेंगी. इस फिल्म में उनके रोल का नाम इंदू रेबेका वर्गीष होगा. इसके अलावा सई साउथ एक्टर नागा चैतन्य संग फिल्म थंडेल से भी चर्चा में हैं. फिर साई को रामायण में देखा जाएगा.अक्सर साई की सादगी की तारीफ होती रहती है, ऐसे में फैंस रामायण में उकी सादगी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Sai Pallavi sai pallavi controversy south actress Ramayan Ranbir Kapoor
Advertisment