Advertisment

Vidya Balan Sister: साउथ सिनेमा की ये हसीना है विद्या बालन की बहन, सिर्फ दो बार ही हो पाई है बहनों की मुलाकात

क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन की एक बहन भी हैं जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं, जी हां, विद्या की बहन साउथ फिल्मों में काम करती हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
priyamani-and-vidya-balan (1)

Vidya Balan Sister: साउथ सिनेमा की ये हसीना है विद्या बालन की बहन, सिर्फ दो बार ही हो पाईं हैं बहनों की मुलाकात

Advertisment

बॉलीवुड में कई भाई-बहनों और सिबलिंग्स ने अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन की एक बहन भी है जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है? जी हां, विद्या की बहन प्रियामणि, जो साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, ने हाल ही में अपने रिश्ते को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है.

विद्या बालन की बहन प्रियामणि

प्रियामणि ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वे विद्या बालन की चचेरी बहन हैं. उनके दादा और विद्या के दादा भाई थे, और इसी रिश्ते के कारण वे एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं. प्रियामणि ने कहा, "हम मेरे पिता की ओर से चचेरी बहनें हैं. आज तक मैं विद्या से सिर्फ दो बार मिली हूं."

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस

प्रियामणि ने अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि यह एक अवॉर्ड समारोह में हुआ था. "मुझे लगता है कि यह विजाग में था, जहां विद्या आई थीं. उन्होंने एनटीआर सर की लाइफ पर आधारित एक तेलुगु फिल्म की थी. तब विद्या ने देखा कि मैं भी वहां मौजूद थी और उन्होंने मुझे मेरी किसी फिल्म के लिए अवॉर्ड दिया." 

शाहरुख खान की एक बर्थडे पार्टी

उनकी दूसरी मुलाकात शाहरुख खान की एक बर्थडे पार्टी में हुई थी. प्रियामणि ने इस अवसर को भी याद किया और बताया कि वे दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और हालचाल पूछे. "वो बहुत प्यारी और वॉर्म हैं." उन्होंने कहा, "जब मैंने विद्या से बात की, तो ऐसा लगा जैसे हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं."

फिल्म 'जवान' में काम किया

प्रियामणि की विद्या बालन के साथ यह अनोखा रिश्ता उनके करियर को और भी दिलचस्प बनाता है. साउथ की इस प्रतिभाशाली अदाकारा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में काम किया है, जबकि इससे पहले वे 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी नजर आ चुकी हैं. प्रियामणि की विद्या बालन के साथ संबंध ने यह साबित किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तों का महत्व कितना गहरा होता है. 

vidya balan vidya balan animal The Dirty Picture Vidya Balan actress vidya balan vidya balan biography vidya balan bold photos vidya balan birthda Vidya Balan Sister
Advertisment
Advertisment