Advertisment

साउथ की ये 5 हॉरर फिल्में देख कांप जाएगी आपकी रूह, फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर देखें

आज हम आपको ऐसी 5 हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी जगह से हिल नहीं पाएंगे. अगर आपको भूत-प्रेतों की फिल्म देखना पसंद हैं, तो साउथ की ये 5 फिल्में जरूर देखें.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Horror Movies

Horror Movies

Advertisment



South Indian Best Horror Movies: आज के समय में लोगों को हॉरर फिल्में काफी पसंद आ रही हैं. दर्शक हॉरर फिल्मों को इतना पसंद करने लगे हैं कि मेकर्स भी ज्यादातर हॉरर फिल्में बना रहे हैं. पहले मुंज्या और अप स्त्री 2 (Stree 2) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. ऐसे में आज हम आपको ऐसी 5 हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी जगह से हिल नहीं पाएंगे. अगर आपको भूत-प्रेतों की फिल्म (Horror Movies) देखना पसंद हैं, तो साउथ की ये 5 फिल्में जरूर देखें. 

Advertisment

1. अथिरान (Athiran)

Athiran

फिल्म 'अथिरान' की कहानी एक मानसिक रोगी लड़की पर आधारित है, जो एक मानसिक रोगी लड़के से ही प्यार करती थी और उसके साथ रहना चाहती है, लेकिन काफी सारे लोग ऐसा होने नहीं देते. ऐसे में वो लड़का क्या कदम उड़ाता है, इसके लिए ये फिल्म जरूर देखें. फिल्म में साई पल्लवी और फहद फासिल अहम रोल में हैं. इसे आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.

Advertisment

2. पिसासु (Pisaasu)

pisasu

पिसासु फिल्म की कहानी सिद्धार्थ नाम के एक लड़के पर आधारित है, जो एक एक्सीडेंट के बाद एक घायल लड़की को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन उसको बचाने में सफल नहीं हो पाता. लेकिन उसे लड़की की आत्मा दिखने लगती है. इसके पीछे का मकसद जानने की वो कोशिश करता है. इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Advertisment

3. राजू गारी गाधी 3 (Raju Gari Gadhi 3)

raju

'राजू गारी गाधी 3' में टीवी एक्ट्रेस अविका गौर नजर आ रही हैं,फिल्म में जो भी लड़का उन्हें प्रपोज करता है या उसको छेड़ता है तो एक आत्मा उन सभी का जान ले लेती हैं, लेकिन ये आत्मा कौन है और किसकी है ये किसी को नहीं मालूम. इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 3: स्त्री 2 का गदर, तीन दिन में सबको पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड

4. कंचना (Kanchana) 

kanchana

Advertisment

साउथ एक्टर और निर्देशक राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'कंचना' बेहद डरावनी फिल्म है. इस फिल्म की कहानी एक किन्नर पर आधारित है, जिसकी जमीन को कुछ गुंडे हड़प लेते हैं और उस किन्नर को मार देते हैं, जिसकी आत्मा अपना बदलना लेने के लिए राघव लॉरेंस के शरीर का सहारा लेती है. फिल्म में कई सीन वाकई डरा देने वाले हैं. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं. 

5. कंचना 2 (Kanchana 2) 

kanchana 2

इस फिल्म को भी एक्टर और निर्देशक राघव लॉरेंस ने ही बनाया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी एक अपाहिज लड़की पर आधारित है, जिसकी शादी नहीं हो पाती है. उसके लव और दोस्त सभी को मार दिया जाता है. जिसका बदला लेने के लिए वो वापस आती है. फिल्म को भी आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.  

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने बॉलीवुड की पार्टियों का किया पर्दाफाश, कहा- पीते हैं और...

Top 10 Horror Movies Kanchana Stree 2 Horror Movies
Advertisment
Advertisment