Advertisment

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं आप, कौन है जान्हवी-खुशी की सौतेली बहन ?

श्रीदेवी ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी रचाई थी. उनकी दो बेटियां खुशी और जान्हवी कपूर हैं. हालांकि, एक मीडिया इंटरव्यू में श्रीदेवी ने अपनी तीसरी बेटी को लेकर खुलासा किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sridevi third daughter

Sridevi Third Daughter: बॉलीवुड और साउथ की सबसे दमदार एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी है. 13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं. दिवंगत श्रीदेवी ने पांच दशकों से भी ज्यादा समय तक सिनेमा पर राज किया था. एक्ट्रेस भले आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड फिल्मों में जलवा बिखेर रही हैं. वहीं खुशी कपूर भी फैशन और इवेंट में सुर्खियां बटोरती हैं. पर क्या आप श्रीदेवी की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं? 

Advertisment

शानदार मां थीं श्रीदेवी

अपने शानदार करियर के अलावा श्रीदेवी अपनी बेटियों, जान्हवी और ख़ुशी के लिए सबसे प्यारी मां थीं. उन्होंने बड़े लाड़-प्यार से बेटियों को पाला था. श्रीदेवी एक शानदार मां थीं जो अपने बच्चों के लिए पूरी तरह समर्पित थीं. एक मां के रूप में उन्होंने सफलताओं और चुनौतियों दोनों का सामना किया था. 

कौन हैं श्रीदेवी की सीक्रेट बेटी

लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रीदेवी की एक और बेटी भी है? उनकी ये बेटी पाकिस्तान में रहती है. दरअसल,श्रीदेवी ने फिल्म 'मॉम' में एक दमदार मां का रोल प्ले किया था. इसमें उनकी बेटी के किरदार में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली नजर आई थीं. फिल्म की शूटिंग के दौरान सजल अली श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी के साथ काफी क्लोज हो गई थीं. इन तीनों में बहनों जैसा प्यार नजर आता था.

sajal Ali

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सजल की मां के अचानक निधन से वह काफी दुखी हो गई थीं. इससे वह अपनी बेटी की फिल्म नहीं देख पाईं. सजल का दुख देख श्रीदेवी ने उन्हें अपनी मुंहबोली बेटी बना लिया था. 

Sajal janhvi

सजल अली भी श्रीदेवी को मानती थीं अपनी मां

मॉम के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने सबके सामने घोषणा की थी. कि सजल मेरी तीसरी बेटी की तरह है. अब मुझे लगता है कि मेरी एक और बेटी है. वहीं जब श्रीदेवी का निधन हो गया था तो सजल अली ने भी यही कहा कि, वह मेरी मां की तरह थीं. मैं अभी सदमे की स्थिति में हूं. ऐसा लगता है जैसे मैंने अपनी माँ को फिर से खो दिया है." 

shridevi kapoor Sridevi Daughter actress janhvi kapoor janhvi kapoor shridevi Sridevi daughters Sridevi Birthday shridevi death Khushi Kapoor sridevi death anniversary khushi kapoor age janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment