Advertisment

Sridevi: मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर तिरुमाला पहुंची जान्हवी कपूर, खुशी ने शेयर की क्यूट थ्रोबैक फोटो

श्रीदेवी भले इस दुनिाय में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटियां जान्हवी और खुशी अपनी मां को हर रोज याद करती हैं. खासतौर पर जान्हवी हार साल मां की जयंती पर तिरुमाला दर्शन करने जाती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sridevi birth anniversary

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. उन्होंने सोशल मीडिया पर आज फैंस याद कर रहे हैं. श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी फैमिली ने एक्ट्रेस को बड़े प्यार से याद किया है. बोनी कपूर से लेकर उनकी दोनों बेटियों ने भी मां की याद में प्यारे-प्यारे पोस्ट साझा किए हैं. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की आज 61वीं जयंती है. इस मौके पर जान्हवी कपूर ने अपनी प्रतिज्ञा के अनुसार तिरुपति मंदिर के दर्शन किए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज साझा की हैं. फैंस भी दिग्गज एक्ट्रेस को याद र भावुक हो गए हैं. 

Advertisment

तिरुमाला पहुंची जान्हवी

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने तिरुपति मंदिर के दर्शन किए. मां के साथ जान्हवी ने एक बचपन की फोटो शेयर की है. एक तस्वीर में वह खुशी से खिलखिलाती नजर आ रही हैं. कैप्शन में जान्हवी ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मम्मा...मैं आपसे प्यार करती हूं."

खुशी ने शेयर की बचपन की फोटो

ख़ुशी ने अपने बचपन की एक तस्वीर निकाली जिसमें उनकी मां और बहन नज़र आ रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रीदेवी और जान्हवी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. 

ये भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं आप, कौन है जान्हवी-खुशी की सौतेली बहन ?

Sridevi Birth Anniversary

श्रीदेवी ने किया पत्नी को याद

श्रीदेवी के पति-निर्माता बोनी कपूर ने श्रीदेवी की एक फोटो के साथ प्यार भरा नोट साझा किया है. दिवंगत अभिनेत्री की यह तस्वीर उनकी 2012 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, इंग्लिश विंग्लिश से ली गई है. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे, माय जान."

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं. उन्हें एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है. एक्ट्रेस को बॉलीवुड की 'चांदनी' कहा जाता है. साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में श्रीदेवी ने शानदार काम किया है. वह बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार भी मानी जाती हैं. श्रीदेवी की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो इनमें जुदाई, इंग्लिश-विंग्लिश, मॉम, चालबाज, नगीना, हीर रांझा शामिल हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया था जिनमें हिंदी, तमिल तेलुगू शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें-  हिंदुस्तान से है प्यार तो 15 अगस्त पर देखें देशभक्ति पर बनी ये फिल्में, कर चुकी हैं छप्परफाड़ कमाई

Janhvi Kapoor Sridevi Actress Sridevi actress janhvi kapoor Sridevi Khushi Kapoor Boney Kapoor Bollywood Actress Sridevi Boney Kapoor Sridevi janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment