Advertisment

Super Bold! कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड का ये अंदाज गलती से भी न करे मिस, होगा पछतावा!

सृष्टि रोडे टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने संस्कारी बहूरानी वाले अंदाज को छोड़ बिकिनी फोटोज से सबके होश उड़ा दिए थे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
srishty rode birthday
Advertisment

Srishty Rode Birthday: कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक गर्लफ्रेंड हैं जो काफी चर्चा में रही हैं. ये थीं एक्ट्रेस सृष्टि रोडे जिन्होंने कॉमेडी शो में उनकी नई गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. कपिल के साथ सृष्टि की केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आई थी. रियल लाइफ में दीवा अपनी हॉट बिकिनी फोटोज की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. 24 सितंबर को एक्ट्रेस अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के इस खास मौके पर आप सृष्टि के ग्लैमरस लुक देख सकते हैं.

Advertisment

24 सितंबर 1992 को मुंबई में जन्मी सृष्टि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से फैंस का दिल जीता है. एक्ट्रेस आजकल इंस्टाग्राम पर बोल्ड बिकिनी फोटोज से छाई रहती हैं. 

srishty rode 1

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Bold: सिर्फ तौलिया लपेटकर शर्मीली शहनाज हुईं बोल्ड, देखें PICS

Advertisment

सृष्टि का TV करियर
सृष्टि रोडे ने 2007 में ‘कुछ इस तरह’ टीवी शो से एक्टिंग करियर शुरू किया था. इसके बाद वह साल 2008 में हॉरर शो ‘श्शश फिर कोई है’, ‘बैरी पिया’ और ‘इश्क हाय’ में नज़र आई थीं. इन सब के अलावा सृष्टि ने ‘छोटी बहू- स्वर के रंग राची’, ‘पुनर्विवाह’, ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे शोज में भी काम किया था. इश्कबाज शो से सृष्टि को घर-घर में पहचान मिली थी.

Srishty Rode3

बिग बॉस में आ चुकी हैं सृष्टि
सृष्टि ने ‘बिग बॉस 12’ में हिस्सा लिया था. इस शो में वह जल्द ही घर से बेघर हो गई थीं. हालांकि, दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था. बिग बॉस के 4 साल बाद सृष्टि फिर से कमबैक किया और बेहद हॉट बनकर लौटीं.

Advertisment

srishty rode 5

हादसे का शिकार हुईं झेले कई दर्द
साल 2021 में सृष्टि रोडे एक हादसे का शिकार हो गई थीं. उनकी सर्जरी हुई थी और सर्जरी के बाद उन्हें फ्रैक्चर भी हुआ था. पेट में इन्फेक्शन की वजह से भी उन्हें बेड रेस्ट पर रहना पड़ा था. इससे उनका काम प्रभावित हुआ और वह गुमनाम होने जैसी हालत में पहुंच गईं.

Srishty Rode 7

Advertisment

सृष्टि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह एक्टर नीष नागदेव को डेट कर चुकी थीं. दोनों 4 साल रिलेशनशिप में थे. हालांकि, रोहित सुचांती के साथ भी उनके अफेयर की खबरें उड़ी थीं. 

srishty rode 8

सृष्टि भले ही एक्टिंग से दूर रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस देख लोग दंग रह जाते हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Srishty rode photo Srishty rode Video Kapil Sharma TV News latest Tv news latest TV news and gossip Srishty rode
Advertisment
Advertisment