Advertisment

Stree 2 box office Collection: स्त्री 2' की 8वें दिन की कमाई ने 'कल्कि' को छोड़ा पीछे, बॉक्स ऑफिस पर बड़ा अंतर

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री2 ने 8वें दिन भी अपनी कमाई में मजबूती दिखाई है. स्त्री 2 की सफलता की एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि जोड़ते हुए साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को पीछे छोड़ दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree VS Kalki

स्त्री 2' की 8वें दिन की कमाई ने 'कल्कि' को छोड़ा पीछे, बॉक्स ऑफिस पर बड़ा अंतर

स्त्री 2 (Stree 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करके सूखे को समाप्त कर दिया है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है और वर्तमान में भी इसका प्रभाव कम नहीं हुआ है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस हॉरर कॉमेडी मूवी ने 8वें दिन भी अपनी कमाई में मजबूती दिखाई है.

Advertisment

स्त्री 2 ने कल्कि 2898 को पीछे छोड़ा 

स्त्री 2 की सफलता की एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि यह है कि इसने साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को 8वें दिन कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने गुरुवार को 18 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वहीं, 27 जून को रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म कल्कि 2898 एडी ने हिंदी वर्जन में रिलीज़ के 8वें दिन 10.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

कल्कि ने 8वें दिन कुल 22 करोड़ रुपये की इनकम

Advertisment

इस डेटा के आधार पर, स्त्री 2 ने 8वें दिन कमाई के मामले में कल्कि 2898 एडी को काफी पीछे छोड़ दिया है. हालांकि, कल्कि 2898 एडी ने सभी भाषाओं में मिलाकर 8वें दिन कुल 22 करोड़ रुपये की इनकम की थी. फिल्म स्त्री 2 की सफलता, इसकी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई और दर्शकों से जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है.

8 दिन में स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमाया

फिल्म को इस साल की एक हिट फिल्म बना रही है. फिल्म के प्रदर्शन ने न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया है बल्कि यह साबित कर दिया है कि हॉरर और कॉमेडी का सही मिश्रण कैसे बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित कर सकता है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. रिलीज के 8 दिन में स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 300 करोड़ का कारोबार कर नया इतिहास रच दिया है.

Stree 2 Collection Stree 2 box office Collection Stree 2 Trailer Stree 2 update Stree 2 Teaser stree 2 ott Stree 2 and Veda
Advertisment
Advertisment