Advertisment

Pankaj Tripathi Birthday: कभी थे बेरोजगार, पत्नी की कमाई से चलता था घर, अब करोड़ों के मालिक हैं पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi Birthday: एक समय था जब एक्टर पंकज त्रिपाठी बेरोजगार थे और उनका घर उनकी पत्नी की कमाई से चलता था. लेकिन आज उनके पास करोड़ों की नेटवर्थ है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
pankaj tripathi

Pankaj Tripathi Birthday

Pankaj Tripathi Birthday: मिर्जापुर में कालीन भईया का शानदार किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी किसी परिचय के मोहताज नहीं है. पंकज त्रिपाठी इन दिनों स्त्री 2 (Stree 2) में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.स्त्री 2 में रुद्र भैया के किरदार में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. पंकज त्रिपाठी ने बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. वो अपने हर एक किरदार में  पूरी जान फूंक देते है फिर चाहे वो सपोर्टिंग एक्टर के रूप में हो या  लीड एक्टर की तरह हो.  एक समय था जब  एक्टर बेरोजगार थे और उनका घर उनकी पत्नी की कमाई से चलता था. लेकिन आज उनके पास करोड़ों की नेटवर्थ (Pankaj Tripathi Net Worth) है.

Advertisment

पत्नी की कमाई से चलता था घर

आज पंकज त्रिपाठी जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना उनके लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. एक समय था जब  एक्टर बेरोजगार थे और उनका घर उनकी पत्नी की कमाई से चलता था. पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया था- 'मुझे याद है कि मेरे पास कोई काम नहीं था और मेरी वाइफ मुंबई के एक स्कूल में पढ़ाती थी. वह अकेले ही घर चलाती थी, जिससे घर की बुनियादी जरूरतें पूरी हो जाती थीं.' एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म 'रन' से की थी. इसके बाद सालों तक वह छोटे-मोटे रोल करते रहे. लेकिन उन्हें खास पहचान साल 2012 की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video Sherlyn Chopra: गोल-गोल घूम रही थीं शर्लिन...उड़ने लगी स्कर्ट, देखकर लोगों के उड़े होश!

पंकज त्रिपाठी की नेटवर्थ

Advertisment

पंकज अपने करियर में कई फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं.  उनकी शानदार सीरीज में 'सेक्रेड गेम्स 2', 'मिर्जापुर' और 'क्रिमिनल जस्टिस' शामिल है. जबकि  फिल्मों में 'सिंघम रिटर्न्स', 'गुंजन सक्सेना', 'ओह माय गॉड 2', 'मसान', 'सुपर 30', 'अंग्रेजी मीडियम', 'मिमी' और 'स्त्री 2' शामिल है. उन्होंने खूब शोहरत के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है. GQ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की नेटवर्थ (Pankaj Tripathi Net Worth) 40 करोड़ रुपये है. Free Press Journal की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म स्त्री 2 के लिए  3 करोड़ रुपये फीस ली थी.

ये भी पढें- Viral Kiss Video: Vivek Oberoi को Lip lock करता देख भड़के बेटे ने उठाए सवाल, पूछा- 'Kiss क्यों किया?

Pankaj Tripathi Birthday pankaj tripathi movies Pankaj Tripathi pankaj tripathi full story in hindi pankaj tripathi net worth
Advertisment
Advertisment