Advertisment

Shraddha Kapoor को चाहिए ऐसा लवर बॉय, राहुल मोदी को कर दिया रिजेक्ट!

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 2' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने लाइफ पार्टनर के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही बताया कि वो रेड फ्लैग वाली गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor On Her Life Partner: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस समय अपनी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे समय से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार  15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के अलावा, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) , अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी हैं. इस बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 2' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने लाइफ पार्टनर के बारे में खुलकर बात की है.

Advertisment

रेड फ्लैग वाली गर्लफ्रेंड बनेंगी श्रद्धा

फिल्म की रिलीज से पहले दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स शामिल हुए. इसी दौरान श्रद्धा से पूछा गया, 'वो फिल्म के एक गाने में वरुण धवन और राजकुमार राव के साथ रोमांस कर रही हैं ऐसे में रियल लाइफ में अगर वो किसी की गर्लफ्रेंड या पार्टनर बनती हैं तो कैसी बनेंगी, रेड फ्लैग या फिर क्या'? इस पर श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा, वो रेड फ्लैग वाली गर्लफ्रेंड बनना चाहेंगी. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: प्रीति जिंटा को प्रेग्नेंट करना चाहते थे शाहरुख खान, नहीं...नहीं कहती रही एक्ट्रेस

श्रद्धा को कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए?

श्रद्धा ने  कहा- 'ईमानदारी से कहूं तो मैं रेड फ्लैग वाली गर्लफ्रेंड बनना चाहूंगी. जब लोग बड़े होते हैं, तो वे एक लिस्ट बनाते हैं कि उन्हें किस तरह का पार्टनर चाहिए. मैं एक अच्छा पार्टनर चाहती हूं क्योंकि मैं फेयरटेल रोमांस में यकीन करती हूं. इसलिए मुझे बेस्ट पार्टनर चाहिए. जैसी मैं हूं मुझे वैसा ही पार्टनर चाहिए'. बता दें, पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर की राहुल मोदी (Rahul Mody) के साथ अफेयर की खबरें चल रही थी. वहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था और एक्ट्रेस ने भी उनके साथ फोटो शेयर की थी. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा ने राहुल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

ये भी पढ़ें- अश्लील सीन्स की वजह से भारत में बैन हुईं ये फिल्में, लेकिन अभी भी इस प्लेटफॉर्म पर देख रहे लोग

Who is rahul mody Shraddha Kapoor Boyfriend Shraddha Kapoor Stree 2 Rahul Mody
Advertisment
Advertisment