Advertisment

Stree 2 Box Office: पहले दिन स्त्री 2 ने SRK की पठान को पछाड़ा, बॉक्स ऑफिस पर की धुआंदार कमाई

अमर द्वारा के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा ने कपूर अपनी भूमिकाएं फिर से दोहराई हैं. फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे सरकटा अब चंदेरी के लोगों को आतंकित करता है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 collection

Stree 2 Box Office: बॉलीवुड की हिट जोड़ी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सिनेमाघरों में छा गए हैं. 15 अगस्त को इस जोड़ी ने इस साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म देकर रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई थी. शुक्रवार 16 अगस्त को इसका पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म की छप्परफाड़ कमाई देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. Sacnilk.com के अनुसार, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक 50 करोड़ कमाई का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया.

Advertisment

कल्कि और फाइटर को पछाड़ा

रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 का बुधवार 14 अगस्त को कुछ खास शोज रखे गए थे. इस ओपनिंग प्रीमियर में फिल्म ने 8 करोड़ कमाए थे. फिर अगले दिन 15 अगस्त ने रिलीज के दिन इसने लगभग 46 करोड़ कमाए हैं.इससे फिल्म का एक दिन का टोटल कलेक्शन अनुमानित 54.25 करोड़ हो गया है. यह कल्कि 2898 ई.(हिंदी) और फाइटर को पछाड़कर 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग डे ग्रॉसर बन गई है. ये संख्या रिकॉर्ड ओपनिंग हैं. 

जवान और पठान के बाद हिंदी की सबसे बड़ी ओपनर बनीं स्त्री 2

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस हॉरर-कॉमेडी को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. फिल्म ने हिंदी में अपने पहले दिन 75.09% ऑक्यूपेंसी हासिल की. ​​स्त्री 2 पिछले साल शाहरुख खान की जवान (65.5 करोड़) और पठान (55 करोड़) के बाद हिंदी की सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन गई है.

सीक्वल देखकर खुश हुए दर्शक

स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है. इस दूसरे भाग में दर्शकों को कॉमेडी और हॉरर का डबल डोज देखने को मिला है. फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो रोल भी है जिसे देखकर दर्शकों ने थिएटर में सीटियां बजाईं. स्त्री के पहले भाग को भारत में 54.88 करोड़ की कमाई करने में 6 दिन लगे थे. हालांकि, ये हिट फिल्मों की कैटेगरी में शामिल है.  

स्त्री 2 में राजकुमार और श्रद्धा ने अपनी भूमिकाएं फिर से दोहराई हैं. फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे सरकटा अब चंदेरी के लोगों को आतंकित करता है और वे अब स्त्री से मदद की उम्मीद करते हैं. स्त्री 2 को अपने पहले दिन अक्षय कुमार, तापसी पन्नू-स्टारर खेल खेल में और जॉन अब्राहम, शरवरी-स्टारर वेदा से कड़ी टक्कर मिली है. फिर भी, फिल्म ने अपनी पकड़ बनाए रखी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया.

Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Box office actress shraddha kapoor Stree 2
Advertisment
Advertisment