Advertisment

Stree 2 Box Office: लो जी! थिएटर में अभी तक दहाड़ रही है स्त्री 2, देखें 11 दिन की कमाई

स्त्री 2 एक ऐसी हॉरर-कॉमेडी बन गई है जो रिलीज के 11 दिन बाद भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. 15 अगस्त को रिलीज फिल्म के दूसरे वीकेंड का कलेक्शन सामने आ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Box Office

Stree 2 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी ने कमाल कर दिया है. ये फिल्म हालांकि, किसी एक स्टार की नहीं है. ये स्त्री 2 का पूरा गैंग है जो एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहा है. स्त्री 2 रिलीज होने के बाद से लगातार सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. फिल्म का दूसरे वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. स्त्री 2 ने रिलीज के बाद 11वें दिन शानदार कमाई की है. भारत में अब ये 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बिल्कुल करीब है. हो सकता है स्त्री 2 शाहरुख खान की जवान का हजार करोड़ कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दे. 

Advertisment

भारत में अब तक 300 करोड़ के पार स्त्री 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने रिलीज के दूसरे हफ्ते भी बेहतरीन कमाई दर्ज की है. हालांकि, रविवार 24 अगस्त को फिल्म की चाल थोड़ी धीमी पड़ी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, स्त्री 2 ने 11वें दिन यानी दूसरे संडे को 44 करोड़ की कमाई हासिल की है. इसके बाद भारत में इसका टोटल कलेक्शन 386.15 करोड़ हो गया है. तीसरे हफ्ते भी स्त्री 2 जादू बरकरार रहा तो यह भारत में 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. 

ये भी पढे़ं- Stree 2 Star Cast Fees: सबसे महंगे पड़े राजकुमार तो वरुण ने वसूली इतनी रकम, जानें श्रद्धा कपूर की फीस

ग्लोबल लेवल 500 करोड़ के पार  पहुंची स्त्री 2

स्त्री 2 का जलवा सिर्फ भारत में ही नहीं चल रहा है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड  545 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लिया है. विदेशों में भी अमर कौशिक की इस हॉरर-कॉमेडी को पसंद किया जा रहा है.

स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, सुनीता राजवर अहम रोल में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में इस बार तमन्ना भाटिया, वरुण धवन, अक्षय कुमार का कैमियो रोल है.

ये भी पढे़ं- Vedaa हैं बेहद हॉट और हसीन...शरवरी वाघ की दिलकश तस्वीरें लूट लेंगी आपका दिल

ये भी पढे़ं- लिव-इन में प्रेग्नेंट हो गई थीं Amy Jackson...5 साल के बेटे की हैं मां, पहले बॉयफ्रेंड से मिला था धोखा

Superstar Rajkummar Rao film Stree 2 Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Stree 2 update bollywood news hindi Shraddha Kapoor and Rajkummar rao Bollywood news and gossip Shraddha Kapoor actress shraddha kapoor Stree 2 Bollywood News Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment