Advertisment

Stree 2 Box Office Collection Day 2 : ‘स्त्री 2’ ने मचाई तबाही, सिर्फ दो दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

Stree 2 Box Office Collection Day 2: ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद दो दिनों में इसका कुल कलेक्शन 106.5 करोड़ रुपये के करीब हो गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2

Stree 2 Box Office Collection Day 2

Stree 2 Box Office Collection Day 2: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2 ) ने बॉक्स ऑफिस पर धमला मचा दिया है. ओपनिंग डे पर ही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने शाहरुख खान की ‘पठान’, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस  पर वर्किंग डे होने के बावजूद शानदार कलेक्शन किया. चलिए जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितनी कमाई की.

Advertisment

2 दिन में 100 करोड़ का आकड़ा पार

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद दो दिनों में इसका कुल कलेक्शन 106.5 करोड़ रुपये के करीब हो गया है. इसी के साथ ये फिल्म दो दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इससे पहले जो फिल्में दो दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं उनमें पठान, एनिमल, जवान, टाइगर और KGF का नाम शामिल है. बता दें, फिल्म ने पहले दिन 70  करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की था. मेकर्स द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन 76.5 करोड़ का ग्रास कलेक्शन कर इतिहास रच दिया. 

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor को चाहिए ऐसा लवर बॉय, राहुल मोदी को कर दिया रिजेक्ट!

अक्षय और जॉन की फिल्म की घटी कमाई

स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के दिन यानी 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इसके साथ अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘वेदा’ (Veda) भी रिलीज की गई थी. लेकिन इसके वाबजूद भी ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रही. वहीं, 'वेदा' और ‘खेल खेल में’ की ओपनिंग ठीक-ठाक थी, लेकिन अब इन फिल्मों ने स्त्री 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं.  जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ दो दिनों में कुल 7.90 करोड़ कमा पाई है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘खेल खेल में’ ने 6.95 करोड़ की कमाई की. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: प्रीति जिंटा को प्रेग्नेंट करना चाहते थे शाहरुख खान, नहीं...नहीं कहती रही एक्ट्रेस

Rajkummar Rao shraddha Shraddha Kapoor scene of Stree 2 Stree 2
Advertisment
Advertisment