Advertisment

Stree 2 ने आखिरकार तोड़ दिया बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, पठान को भी किया ध्वस्त

15 अगस्त को रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और 'वेदा' जैसी बड़ी हिंदी फिल्मों की टक्कर दी है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 box office

Stree 2 Box Office: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. अब, फिल्म के खाते में एक और बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. स्त्री 2 ने प्रभास और एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' की शानदार सफलता को पीछे छोड़ दिया है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में ये तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मां बनीं दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया बेटी का वेलकम, नन्ही परी को फैंस ने दिया ये प्यारा नाम

स्त्री ने 24 दिन में कमाए इतने करोड़

स्त्री 2 ने पठान का भी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 23 दिनों में शानदार प्रदर्शन किया है. भारत में अनुमानित 507.75 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपनी रिलीज के 24वें दिन 516.25 करोड़ कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. भारत में बाहुबली 2 का हिंदी कलेक्शन 510.99 करोड़ था.

इन फिल्मों को दी मात

स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 22 दिनों में 500 करोड़ का बेंचमार्क पार कर लिया. फिल्म शाहरुख खान की 'जवान' के बाद 500 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली दूसरी सबसे तेज़ हिंदी फ़िल्म बन गई है. इसने 18 दिनों में यही उपलब्धि हासिल की है.​​ एसएस राजामौली की एक्शन महाकाव्य बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न को पछाड़ने के बाद, स्त्री 2 शाहरुख़ खान की जवान (640.25 करोड़) और पठान (543.09 करोड़) के साथ भारत में अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म बनने की होड़ में है.

स्त्री का सीक्वल, स्त्री 2 ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. फिल्म में इस बार सरकटे का आतंक दिखाया गया है. स्त्री 2 में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन का कैमियो रोल भी है. मुख्य स्टार कास्ट में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं. 

Stree 2 Collection Stree 2 Box Office Records Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Stree 2 OTT Release film Stree 2 Stree 2 update bollywood news hindi Bollywood news and gossip Stree 2 box office Collection Stree 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment