Advertisment

Stree 2 BO: थिएटर में स्त्री 2 का तांडव जारी...संडे में कर डाली बंपर कमाई, देखें 4 दिन का टोटल कलेक्शन

स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Box Office

Stree 2 Box Office Collection Day 4: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में लगातार धूम मचा रही है. 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जैसे गदर काट दिया है. स्त्री 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. तीन दिन में ही इसने 100 करोड़ कमाकर रिकॉर्ड कायम कर दिया था. अब स्त्री 2 का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ने रविवार को धुआंदार कमाई के साथ अपना पहला वीकेंड खत्म किया है. 

Advertisment

रविवार को स्त्री 2 की ताबड़तोड़ कमाई

स्त्री 2 ने वीकेंड पर सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए बंपर कमाई की है. इसने दो साउथ और दो बॉलीवुड फिल्मृों को कड़ी टक्कर दी है. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. संडे को भी फिल्म ने बंपर कमाई की है जिससे इसका चार दिन का कलेक्शन 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाला है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, स्त्री 2 ने चौथे दिन यानी रविवार को 55 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया.

ये भी पढ़ें- Stree 2: 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार को देख दर्शक हुए हैरान, मेकर्स से पूछे अजीब सवाल

स्त्री 2 का चार दिन का टोटल कलेक्शन

'स्त्री 2' ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. चार दिनों में फिल्म ने धांसू कमाई करते हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. रिलीज के दिन 15 अगस्त को इसने 60.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुक्रवार को 31.4 करोड़ कमाए फिर तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 43.85 करोड़ की शानदार कमाई की. अब संडे को 55 करोड़ का आंकड़ा पार किया. ऐसे में स्त्री 2 का चार दिन का टोटल कलेक्शन 190.55 करोड़ हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- भड़के Vijay Raaz...बोले- नहीं वापस करुंगा फीस, सबसे सामने बेइज्जती की, अजय देवगन खुद...

स्त्री 2 ने इन फिल्मों को दी मात

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाकी चार फिल्मों के साथ रिलीज हुई थी. इस लिस्ट में जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'वेदा', अक्षय कुमार की 'खेल खेल में', साउथ की दो फिल्मों थंगलान और डबल ईस्मार्ट के बावजूद स्त्री ने थिएटर में गर्दा उड़ा दिया है. ये सभी फिल्मों को पीछे छोड़ सरपट आगे बढ़ रही है.  स्त्री 2' अकेले सबपर भारी पड़ रही है.

film Stree 2 Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Stree 2 update bollywood news hindi Bollywood news and gossip Box office Stree 2 Bollywood News Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment