Advertisment

Stree 2 BO: स्त्री 2 ने तोड़ दिया बाहुबली का रिकॉर्ड, तीसरे हफ्ते में ताबड़तोड़ कमाई

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने दर्शकों को पर जादू सा कर दिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में दर्शक देखने पहुंच रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Box Office

Stree 2 Box Office: बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने छप्परफाड़ कमाई से सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. अमर कौशिक का डायरेक्शन और स्टार कास्ट की दमदार एक्टिंग दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. जबरदस्त एंटरटेनमेंट के बदले लोगों ने मेकर्स को 400 करोड़ से ज्यादा कमाई तोहफे में दी है. 'स्त्री 2' लगातार बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं. इसने अपनी रिलीज के बाद 18 दिनों में लगभग 480 करोड़ रुपये की कमाई  कर ली है. फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. ये तीसरे वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है.

Advertisment

स्त्री 2 ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड

'स्त्री 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीसरे वीकेंड पर शानदार कमाई दर्ज की है. हॉरर-कॉमेडी ने तीन दिनों में करीब 47 करोड़ रुपये की कमाई की. इसने रविवार को कुल 22 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर सबसे बड़ी कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बनाया, इसने 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन के तीसरे वीकेंड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. बाहुबली (हिंदी) ने करीब 42.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

500 करोड़ के करीब स्त्री 2

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, स्त्री 2 का अब 18 दिनों का कुल कलेक्शन 480 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म धीरे-धीरे 500 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच रही है. अगर स्त्री 2 लगातार चलती रही तो ये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ कमा लेगी. फिल्म की कमाई के आंकड़े चौंकाने वाले हैं.

'स्त्री 2' का तीन हफ्ते का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

Advertisment
स्त्री 2 कलेक्शन
पहले हफ्ते  291.65 करोड़ रुपये
दूसरे हफ्ते 141.4 करोड़ रुपये
शुक्रवार 8.5 करोड़ रुपये
शनिवार 16.5 करोड़ रुपये
रविवार 22 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन 480.05 करोड़ रुपये

कोई नहीं है स्त्री के टक्कर में

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिल्म सिनेमाघरों में राज कर रही है. इसकी टक्कर के लिए सामने कोई फिल्म नहीं है.  6 सितंबर को स्त्री 2 के सामने कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने वाली थी जो टल गई है. ऐसे में इसे फायदा मिलने वाला है. अगर स्त्री 2 ने  बॉक्स ऑफिस बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना कर लिया तो ये 'गदर 2', 'पठान', 'एनिमल' और 'जवान' को पीछे छोड़ अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ बन जाएगी.

ये भी पढ़ें- बेटी हवालात में बंद और मां-बाप घर पर कर रहे दारू पार्टी, Rhea Chakraborty ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे

Advertisment

ये भी पढ़ें-  शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते 

Stree 2 Collection Stree 2 box office Collection film Stree 2 Stree 2 Box Office Records Stree 2
Advertisment
Advertisment