Advertisment

Stree 2 Box Office Collection: 'स्त्री 2' ने तोड़े इन 5 बड़ी फिल्मों के कमाल के रिकॉर्ड, शाहरुख और प्रभास के स्टारडम को चुनौती

7 सितंबर को जब 'स्त्री 2' ने अपने 24वें दिन का पर्दा उठाया, तब तक फिल्म ने इंडिया में 514.53 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए इन पांच फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree 2 Box Office Collection ad

Stree 2 Box Office Collection: 'स्त्री 2' ने तोड़े इन 5 बड़ी फिल्मों के कमाल के रिकॉर्ड, शाहरुख और प्रभास के स्टारडम को चुनौती

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है. 23 दिनों के लंबे सफर के बाद भी, फिल्म का प्रदर्शन बहुत ही शानदार बना हुआ है. 7 सितंबर को जब 'स्त्री 2' ने अपने 24वें दिन का पर्दा उठाया, तब तक फिल्म ने इंडिया में 514.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इस दिन फिल्म ने 6.78 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसकी स्थिति और भी मजबूत हो गई है.

Advertisment

रविवार को क्या बदल सकता ?

'स्त्री 2' ने अपने 24वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कई प्रमुख रिकॉर्ड तोड़ने की दिशा में कदम बढ़ाया है. इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन से बाकी बॉलीवुड हिट्स को चुनौती दी है और भविष्य में भी इनकी परफॉर्मेंस को टक्कर देने का इरादा दिखाया है.

  • 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' - इस फिल्म ने अपने 24वें दिन 8.92 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 341.75 करोड़ रुपये था. 'स्त्री 2' अब इस रिकॉर्ड को तोड़ने की दिशा में बढ़ रही है.

  • 'जवान' - शाहरुख खान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 24वें दिन 8.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'स्त्री 2' इस आंकड़े के करीब पहुंच रही है और शाहरुख की इस फिल्म के रिकॉर्ड को भी चुनौती दे रही है.

  • 'गदर 2' - सनी देओल की इस हिट फिल्म ने 24वें दिन 7.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 'स्त्री 2' अब इस रिकॉर्ड को भी पार करने की संभावना रखती है.

  • 'बाहुबली 2' - इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में 24वें दिन 7.8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'स्त्री 2' इस रिकॉर्ड के करीब पहुंच रही है और यह सुनिश्चित कर सकती है कि फिल्म का प्रदर्शन इस महान फिल्म की परंपरा को आगे बढ़ा सके.

  • 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' - अजय देवगन की इस फिल्म ने अपने 24वें दिन 6.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'स्त्री 2' इस आंकड़े को भी पार करने में सफल रही है और अपनी कमाई को और मजबूत कर रही है.

stree 2 second week collection Stree 2 Collection film Stree 2 Stree 2 box office Collection Film Stree 2 director scene of Stree 2 Stree 2 1000 crore Stree 2 stree 2 ott Stree 2 and Veda Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment