Advertisment

Stree 2: आज की रात गाने में तमन्ना भाटिया ने दिखाए किलर मूव्स, VIDEO

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aaj Ki Raat

Aaj Ki Raat: बॉलीवुड की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2' (Stree 2) को लेकर रोजाना नये अपडेट्स सामने आ रहे हैं. हाल में मेकर्स ने इसका ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च किया था. ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की लीड हीरोइन श्रद्धा कपूर का रेड साड़ी लुक भी वायरल हुआ था. फिल्म में श्रद्धा के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. ये खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हो गए थे. फिलहाल, मेकर्स ने दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए स्त्री 2 का पहला गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने में तमन्ना भाटिया के किलर मूव्स ने पूरे इंटरनेट को हिला दिया है. 

Advertisment

आज की रात हुआ रिलीज

मेकर्स ने आज 24 जुलाई को 'स्त्री' का गाना आज की रात रिलीज कर दिया है. इसमें तमन्ना भाटिया शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का सेक्सी अवतार, किलर मूव्स और कातिल अदाएं आपका दिल लूट लेंगी. गाने में तमन्ना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका ब्लू गाउन लुक और कजरारी आंखें किसी को भी मदहोश कर सकती हैं. हॉरर कॉमेडी में तमन्ना की एंट्री ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ये एक पार्टी एन्थम है जो आपको थिरकने को मजबूर कर देगा.

 15 अगस्त को रिलीज होगी स्त्री 2 

'स्त्री 2' में एक बार फिर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor), पकंज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी पूरी टोली के साथ लौट रहे हैं. सभी स्टार्स एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है. इसमें एक सरकटे के रूप में नई मुसीबत पीछे पड़ी है, जिससे पूरा गांव बचने का रास्ता ढू्ंढ रहा है. 'स्त्री 2' में चंदेरी के लोगों को सरकटे से बचाव करना है जिसके लिए स्त्री की मदद लेंगे. फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Tamannah Bhatia Stree 2 Actor Rajkumar Rao Shraddha Kapoor
Advertisment
Advertisment