Advertisment

Stree 2 Housefull: हाउसफुल चल रहे हैं स्त्री 2 के शोज....आजादी का जश्न और रक्षाबंधन की छुट्टी पर होगी छप्परफाड़ कमाई

आज 15 अगस्त को साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 रिलीज हो चुकी हैं. आजादी के जश्न की छुट्टी पर इस फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे हैं. दर्शकों के लिए ऑनलाइन टिकट बुक करना भी मुश्किल हो गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Housefull

Stree 2 Housefull: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव बॉलीवुड की हिट जोड़ी बन चुके हैं. इस जोड़ी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ आज 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ‘स्त्री 2’ का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है. अब फिल्म रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में दर्शक की जैसे बाढ़ आ गई है. इस बार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज हुई है. फिल्म के अधिकतर शोज हाउसफुल चल रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए दर्शकों के लिए ऑनलाइन टिकट बुक करना भी मुश्किल हो गया है.

Advertisment

बुक माय शो पर हाउसफुल हुए शोज

सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आजादी के जश्न और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2024) की छुट्टियों का मजा दोगुना हो गया है. दर्शक भर-भरकर सिनेमाघरों में स्त्री 2 देखने पहुंच रहे हैं. फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है जिसे लेकर लोगों को पहले दिन पहला शो देखने का क्रेज बना हुआ है. अधिकतर फैंस को स्त्री 2 के टिकट नहीं मिल पा रहे हैं. बुक माय शो पर स्त्री 2 के अधिकतर शोज हाउसफुल चल रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए टिकट बुकिंग करने में मुश्किलें आ रही हैं. 

ये भी पढे़ं- 15 अगस्त पर रिलीज हुई Stree 2...इंटरनेट पर लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, ट्विटर पर आए ऐसे मजेदार रिएक्शन

2024 की सबसे बड़ी ओपनर होगी स्त्री 2

फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्साह है उसे देखकर मेकर्स को लग रहा है कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है. इस साल रिलीज हुईं अधिकतर फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था. हालांकि, स्त्री 2 के क्रेज को देखकर लगता है ये छप्परफाड़ कमाई कर सकती है.

पहले दिन 50 करोड़ का आंकड़ा

बॉक्स ऑफिस ट्रेंड सेटर्स के मुताबिक, स्त्री 2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनकर पहले दिन 40 से 50 करोड़ कमाई कर सकती है. फिल्म के लिए ये एक बड़ा कलेक्शन है लेकिन दर्शकों का उत्साह देखकर नामुमकिन नहीं लग रहा है. 

डबल छुट्टियों का मिलेगा फायदा

स्त्री 2 को इस हफ्ते स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी और रक्षाबंधन के धमाकेदार वीकेंड का भी फायदा मिलने वाला है. मेकर्स ने 14 अगस्त को ही स्त्री 2 के कुछ नाइट शोज रखे थे. इसके बाद 15 अगस्त स्वंतत्रता दिवस पर इसकी धमाकेदार रिलीज हुई है. हालांकि, 15 अगस्त से  19 अगस्त तक लंबी छुट्टी का फिल्म को फायदा मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढे़ं- ऐश्वर्या की सासू मां Jaya Bachchan ने सलीम खान को कहा बदतमीज-बिगड़ैल, Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब

Stree 2 update Rajkummar Rao scene of Stree 2 Shraddha Kapoor Box office 1st day box office actress shraddha kapoor Stree 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment