Advertisment

Stree 2 के जना को जब सच में दिख गया भूत, शेयर किया रूह कंपा देने वाला किस्सा

stree 2: हाल में मैडॉक की हॉरर फिल्म स्त्री 2 रिलीज हुई है जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. स्त्री बंगलुरू के एक रियल लाइफ स्टोरी पर बनी फिल्म है. इस फिल्म के एक्टर अभिषेक बनर्जी ने भी एक खौफनाक किस्सा सुनाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Abhishek Banerjee Horror Story

Abhishek Banerjee Horror Story: अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री 2' काफी चर्चा में है. इस फिल्म में स्त्री के बाद अब सरकटा के आतंक की कहानी दिखाई गई है. फिल्म ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है. सिनेमाघरों में स्त्री 2 जबरदस्त दौड़ रही है. दर्शकों को इस फिल्म के एक्टर अभिषेक बनर्जी का किरदार भी खूब पसंद आया है. उन्होंने जना उर्फ जनार्दन का रोल प्ले किया है. इस किरदार में अभिषेक सबके फेवरेट हो गए हैं. अभिषेक ने एक इंटरव्यू में अपनी रियल लाइफ से खौफनाक किस्सा शेयर किया है. 

Advertisment

सच में भूत देख चुके हैं जना

अभिषेक बनर्जी ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई खौफनाक घटना को बताया है. इसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. एक्टर ने ताया कि उन्होंने सच में एक भूतिया अनुभव महसूस किया था. उनके साथ हुए ये दिल दहला देने घटना हुई थी. एक्टर ने बताया था कि एक बार वो सच में भूत को देख चुके हैं.

सच में चुड़ैल से हुआ जना का सामना

अभिषेक बनर्जी ने के साथ ये घटना दिल्ली में हुई थी. वो आज भी इससे डरे और सहमे हुए हैं. स्त्री 2 के जना ने बताया कि, एक बार वो दिल्ली में ऑटो से जा रहे थे तो सफेद साड़ी में सड़क पर एक महिला दिखी. अभिषेक ने सोचा वह मदद चाहती है तो ऑटोवाले से कहा वो धीरे चलाए. तो ऑटोवाले ने जवाब दिया सामने कोई नहीं है सर आप उधर मत देखिए. ऑटो वाले ने स्पीड बढ़ा दी और वो सफेद साड़ी वाली चुड़ैल अचानक गायब हो गई."

चुड़ैल देख डर गए अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी ने बताया कि इस घटना से वो काफी डर गए थे और उन्होंने कई लोगों से इसका जिक्र किया था. अधिकतर लोगों ने उसे चुड़ैल बताकर उन्हें आगाह किया. 

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पकंज त्रिपाठी अहम रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. यह भारत में अब तक 450 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Chart: यहां समझे स्त्री 2 की कमाई का चार्ट, तीन हफ्ते से लगातार सिनेमाघरों में टिकी है हॉरर फिल्म

ये भी पढ़ें- Deepak Dobriyal Birthday: कहां हैं आजकल आपके पप्पी भाई? गरीबी से निकल एक्टर बने दीपक डोबरियाल

 

Abhishek Banerjee stree Abhishek Banerjee Abhishek Banerjee news
Advertisment
Advertisment