Advertisment

Stree 2 के 'जना' की क्रश हैं Kiara Advani, वरुण धवन ने एक्ट्रेस से ऐसे करवाई थी बात

Kiara Advani-Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने खुलासा किया कि उन्हें कियारा आडवाणी पर क्रश है. उन्होंने बताया कि कैसे वरुण धवन ने भेड़िया के सेट पर कियारा से उनकी बात करवाई थी.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kiara Abhishek

Kiara Advani-Abhishek Banerjee

Kiara Advani-Abhishek Banerjee: इन दिनों सिनेमाघरों में हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2'धमाल मचा रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव लीड रोल में हैं.उनके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना की भी एक्टिंग और कॉमेडी ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट किया. लेकिन इन सबके बीच एक एक्टर और है, जिसकी अदाकारी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. हम बात कर रहे हैं अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की. 'स्त्री 2' में 'जना' के किरदार में वह खूब वाहवाही लूट रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर ने अपने सेलिब्रिटी क्रश को लेकर खुलासा किया.

Advertisment

कौन है अभिषेक बनर्जी की क्रश?

अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर क्रश है. उन्होंने बताया कि कैसे वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भेड़िया के सेट पर कियारा से उनकी बात करवाई थी. भेड़िया के सेट से एक मजेदार किस्से  को याद करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा- 'शूटिंग के बीच में, वरुण धवन ने मुझसे मेरी सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा और मैंने तुरंत बताया कि मुझे कियारा आडवाणी पसंद हैं. फिर वरुण  ने उसी समय कियारा को फोन किया और कॉल पर उनसे सारी बातें शेयर कीं.' अचानक कियारा को कॉल करने पर अभिषेक हैरान हो गए थे. 

'स्त्री 2' में छाए 'जना' 

बता दें, अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के 'स्त्री 2' में 'जना' के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों का दिल जीता है. फिल्म में 'जना' वह शख्स है, जिसे आंख बंद करते ही यह दिखने लगता है कि 'स्त्री' या 'सरकटा' का आतंक किस पर आया है. उसे बंद आंखों से वह चीजें दिखती हैं, जो किसी को नहीं दिखतीं. अभिषेक बनर्जी स्त्री 2 के अलावा फिल्म वेदा में भी नजर आ रहे हैं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

Abhishek Banerjee Varun Dhawan Abhishek Banerjee news Stree 2 Kiara advani
Advertisment
Advertisment