Advertisment

Stree 2 : मिर्जापुर की कास्टिंग में स्त्री 2 के 'जाना' की अहम भूमिका, इस फिल्म से भी जुड़ी है एक्टर की कहानी

अभिषेक बनर्जी इस समय अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं, हाल ही में फिल्म में जना का किरदार निभाने वाले एक्टर ने खुलासा किया है कि वह मिर्जापुर के कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree 2 Abhishek Banerjee

Stree 2 : मिर्जापुर की कास्टिंग में स्त्री 2 के 'जाना' की अहम भूमिका, इस फिल्म से भी जुड़ी है एक्टर की कहानी

अभिषेक बनर्जी, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सिनेमा की दुनिया में महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है, हाल ही में दो बड़ी फिल्मों के साथ चर्चा में आए हैं. 'स्त्री 2' और 'वेदा' की रिलीज ने अभिषेक को एक बार फिर से ऑडियंस के बीच चर्चा का विषय बना दिया. ‘स्त्री 2’ में उन्होंने अपनी कॉमेडी भूमिका से सभी को हंसी में डाल दिया, जबकि ‘वेदा’ में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया, जिसने उनकी एक्टिंग स्किल को और भी मजबूत किया.

‘स्त्री 2’ में अभिषेक बनर्जी की कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त

15 अगस्त को अभिषेक की दोनों फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ही फिल्मों में उनकी भूमिकाओं को ऑडियंस और समीक्षकों ने बहुत सराहा. ‘स्त्री 2’ में उनकी कॉमिक टाइमिंग ने ऑडियंस का दिल जीता, वहीं ‘वेदा’ में उनका एक अलग रूप देखने को मिला. इन फिल्मों की सफलता के साथ, अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की जा रही है.

बतौर कास्टिंग एसोसिएट भी काम किया

हालांकि, अभिषेक का करियर केवल अभिनय तक सीमित नहीं है. हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने ‘मिर्जापुर’ की कास्टिंग की जिम्मेदारी निभाई है. कमेडियन भारती सिंह के साथ बातचीत में अभिषेक ने यह जानकारी दी कि वह कास्टिंग बे (Casting Bay) नाम की कंपनी के मालिक हैं. इस कंपनी के माध्यम से उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों और शोज के लिए कलाकारों की कास्टिंग की है.

100 से ज्यादा फिल्मों और शोज के लिए कास्टिंग की

अभिषेक का कास्टिंग डायरेक्टर का सफर 23-24 साल की उम्र से शुरू हुआ था. उन्होंने इमरान हाशमी की स्टारर फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में बतौर कास्टिंग एसोसिएट भी काम किया था. हर्ष लिंबाचिया ने बताया कि उन्होंने पाताललोक में अभिषेक की एक्टिंग देखी और उनका इंस्टाग्राम हैंडल चेक करने के बाद कास्टिंग बे के बारे में जाना.

अभिषेक बनर्जी के कास्टिंग बे का खुलासा

अभिषेक बनर्जी, जो हाल ही में अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए चर्चा में हैं, ने एक नई जानकारी का खुलासा किया है. कॉमेडियन भारती सिंह के साथ एक बातचीत में, अभिषेक ने बताया कि वह एक कास्टिंग कंपनी के मालिक हैं। इस खुलासे ने उनके करियर के कई पहलुओं को उजागर किया है

Abhishek Banerjee stree Abhishek Banerjee films Abhishek Banerjee casting director Abhishek Banerjee Abhishek Banerjee news Abhishek Banerjee biography
Advertisment
Advertisment