Advertisment

Stree 2 Box Office Records: स्त्री 2 ने 11 दिन में बनाए 11 बड़े रिकॉर्ड्स, फिल्म इंडस्ट्री में कायम नई मिसाल

इस समय बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' राज कर रही है, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म अपने 11 दिनों के सफर में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree 2 Box Office Records

Stree 2 Box Office Records: स्त्री 2 ने 11 दिन में बनाए 11 बड़े रिकॉर्ड्स, फिल्म इंडस्ट्री में कायम नई मिसाल

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अमर कौशिक की निर्देशित फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज के बाद से अब तक लगातार शानदार प्रदर्शन किया है और अपने 11 दिनों के सफर में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. स्त्री 2 ने पहले दिन ही 64.80 करोड़ की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा की बिगेस्ट ओपनिंग की.

Advertisment

पहले दिन ही 64.80 करोड़ की कमाई

स्त्री 2 ने पहले दिन ही 64.80 करोड़ की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा की बिगेस्ट ओपनिंग फिल्मों में दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई. शाहरुख खान की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की ओपनिंग के साथ पहला स्थान हासिल किया था, लेकिन स्त्री 2 ने अपनी मजबूत शुरुआत से ऑडियंस को प्रभावित किया.

दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म ने दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे यह सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली छठवीं फिल्म बन गई. इस शानदार सफलता ने फिल्म की फ्यूचर को एक नई दिशा दी. तीसरे दिन स्त्री 2 ने 45.70 करोड़ की कमाई की, और इस दिन के कलेक्शन ने इसे टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल कर दिया.

चौथे दिन फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा 

चौथे दिन फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया, और इसने सबसे तेज 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया. इस दिन फिल्म ने 58.20 करोड़ की कमाई की, जो दिखाता है कि इसकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ रही है.

पांचवे दिन 38.50 करोड़ का कलेक्शन

पांचवे दिन, फिल्म ने 38.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे यह पठान, जवान, गदर 2 और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इन 11 दिनों में फिल्म ने लगातार नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है. थिएटर्स में ऑडियंस की भीड़ हर दिन बढ़ती जा रही है. 

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म

Advertisment

स्त्री 2 का यह शानदार प्रदर्शन इसे इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की ओर अग्रसर कर रहा है. अमर कौशिक की इस फिल्म ने ऑडियंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है और फिल्म इंडस्ट्री में एक नई ऊंचाई छूने की दिशा में बढ़ रही है.

film Stree 2 Stree 2 Box Office Records Stree 2 box office Collection Film Stree 2 director scene of Stree 2 Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment