Advertisment

Stree 2 OTT Release: 800 करोड़ क्लब में शामिल 'स्त्री 2' इस दिन OTT पर होगी रिलीज, लेकिन होगा ये बड़ा ट्विस्ट

Stree 2 OTT Release: फैंस 'स्त्री 2' को ओटीटी में भी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो बता दें कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2 (12)

Stree 2 OTT Release

Stree 2 OTT Release: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की थी. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा समय हो गया है, लेकिन इसके  बावजूद भी फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर रही है. फिल्म अब वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Stree 2 Worldwide Collection) पर 800 करोड़ क्लब का हिस्सा बन गई है. इस बीच फैंस फिल्म को ओटीटी में भी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो बता दें कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है. चलिए जानते हैं.

Advertisment

ओटीटी पर कब रिलीज होगी स्त्री 2? 

सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के बाद चंदेरी का सरकटा और स्त्री ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 2 ओटीटी  प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 सितंबर को स्ट्रीम होगी. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट ये है कि ये फिल्म दर्शक ओटीटी पर फ्री (Stree 2 OTT Release) में नहीं देख पाएंगे. इसके लिए उन्हें पेमेंट करनी पड़ेगी, तब जाकर ही इसे ओटीटी पर देखा जा सकता है. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जबर्दस्त जलवा जारी है. 

ये भी पढ़ें- क्या मलाइका ने पिता की मौत के कुछ दिनों बाद ही करीना संग की पार्टी, वायरल हो रही तस्वीर

Advertisment

वर्ल्डवाइड स्त्री 2 का धमाल 

Advertisment

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मुताबिक, 'स्त्री 2' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 34 दिन में 798.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. 35वें दिन फिल्म ने भारत में 1.15 करोड़ रुपए का कारोबार किया. जिसके बाद फिल्म ने वर्ल्डवाइड  800.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन (Stree 2 Worldwide Collection) कर लिया है. जो अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें, स्त्री 2' की कहानी विक्की, जना और बिट्टू नाम के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चंदेरी शहर में एक नए खतरे का पता लगाते हैं, जब सरकटा  गांव की महिलाओं का अपहरण कर लेता है. वहीं इन सब में उनकी मदद स्त्री यानी की श्रद्धा कपूर करती हैं. 

ये भी पढ़ें- जब तैमूर ने करीना से पूछा 'क्या मैं फेमश हूं', एक्ट्रेस का जवाब सुन... बेटे ने दिया था ये रिएक्शन

ये भी पढ़ें- Himesh Reshammiya Father Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर के पिता विपिन रेशमिया, कई बीमारियों से रहे थे जूझ

Stree 2 box office Collection Stree 2 OTT Release Entertainment News in Hindi Entertainment News Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Stree 2 stree 2 ott Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment