Advertisment

Stree 2 Review: कैसी है स्त्री 2 यहां पढ़ लें मजेदार रिव्यू....श्रद्धा और राजकुमार पर भारी पड़े पंकज त्रिपाठी

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियों के बैनर तले बनी Stree 2 का स्क्रीनप्ले भी काफी जबरदस्त है, पूरी फिल्म आपको कहीं बोर नहीं होने देगी और आपको कभी हंसाएगी तो कभी डराएगी. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
stree 2 review in hindi

स्त्री 2: सरकटे का आतंक 

निर्देशक - अमर कौशिक 

लेखक - निरेन भट्ट 

कलाकार - श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना, सुनीता राजवार 

अवधि - 149 मिनट 

रेटिंग - 4

Advertisment

Stree 2 Review: बॉक्स ऑफिस आपका सूखा फिर खत्म हुआ, क्योंकि आ गई है स्त्री, जो अब सुनामी लाने के लिए तैयार...' जी हां, कुछ यही आज हर कोई कह रहा है. आखिरकार जिस फिल्म का इंतजार इतने दिनों से हो रहा वह अब बड़े पर्दे पर आ चुकी है. इस बार स्त्री ने ऐसा धमाका किया है कि थिएटर में ऑडियंस का सीटियां बजाना लाजमी है. स्त्री 2 साल की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी और फिल्म ने अपने रिलीज़ के साथ न केवल सभी उम्मीदों को पूरा किया बल्कि उन्हें पार भी कर दिया है. फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का ऐसा तड़का लगा है, कि जिसे देखना हर किसी के दिल की मानो ख्वाहिश बन गई हो. वैसे भी मैडॉक फिल्म्स ने सुपरनैचुरल सिनेमा के क्षेत्र में एक अनोखी पहचान बनाई है, और स्त्री 2 उनकी उनकी सक्सेस का सिद्ध उदाहरण है. 

कैसी है स्त्री 2 की कहानी

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी की. स्त्री 2 की कहानी इस बार फिर चंदेरी आकर टिक गई है. एक नये  सरकटे का आतंक है जो आधुनिक और सशक्त महिलाओं को निशाना बनाती है. फिल्म के फर्स्ट पार्ट में जहां स्त्री मर्दों को परेशान करती है तो इस बार फिल्म का प्लॉट परेशान महिलाओं पर आधारित है. कहानी विक्की (राजकुमार राव), बिट्टू (अपारशक्ति खुराना), जे.डी. (अभिषेक बनर्जी), और रुद्र (पंकज त्रिपाठी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रहस्यमय स्त्री के साथ मिलकर सरकटा की खतरनाक धमकियों से अपने गांव को बचाते हैं और इसमें उनकी मदद करती हैं श्रद्धा कपूर यानी ओरिजनल स्त्री, इस कहानी में मजेदार ट्विस्ट और कैमियो रोल्स रोमांच और कॉमेडी का तड़का लगाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Housefull: हाउसफुल चल रहे हैं स्त्री 2 के शोज....आजादी का जश्न और रक्षाबंधन की छुट्टी पर होगी छप्परफाड़ कमाई

फिल्म का डायरेक्शन और डायलॉग

अमर कौशिक ने फिल्म का जबरदस्त डायरेक्शन किया है. स्त्री 2 हॉरर और कॉमेडी दोनों को शानदार तरीके से पेश करती है. कौशिक ने फिर से फिल्म में अपना नया एलिमेंट पेश करने की कोशिश की है.वही फिल्म के डायलॉग भी बेहद शानदार हैं, जो कहानी में जान डालते हैं और दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट कर देते हैं.

राजकुमार और श्रद्धा पर भारी पड़े पंकज त्रिपाठी

वहीं फिल्म में स्टार्स की परफॉर्मेंस की बात करें तो सभी ने बेहतरीन काम किया है. विक्की बनकर राजकुमार राव फिर छाए हैं, उन्हे पता है कि कब किस डायलॉग को और सीन को कैसे डिलोजर करना है. श्रद्धा कपूर ने रहस्यमय स्त्री के रूप में दर्शकों को मोहित कर लिया है, उनके अभिनय में एक अलग सा ही जादू है. पंकज त्रिपाठी तो लोगो के फैवरेट हैं, पंकज त्रिपाठी ने ऐसा कैरेक्टर पकड़ा कि फिल्म देखते वक्त आप अपने समझ जायेंगे कि उन्हें इतना मंझा हुआ कलाकार क्यों कहा जाता है. पर फिल्म के लीड स्टार्स पर भी भारी पड़े हैं. अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने अपने रोल्स में अच्छे रहे हैं दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है.  

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त पर रिलीज हुई Stree 2...इंटरनेट पर लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, ट्विटर पर आए ऐसे मजेदार रिएक्शन

इस हफ्ते जरूर देखें स्त्री 2

फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर भी इसकी सफलता में अहम भूमिका निभाते है, जो हॉरर और कॉमेडी दोनों के मिक्सचर को बैलेंस करते हैं. वहीं फिल्म का म्यूजिक भी पहले वाले पार्ट की तरह ही कमाल का है, फिल्म के गाने ऑलरेडी लोगों के बीच हिट हो चुके हैं और थिएटर में पवन सिंह की आवाज आपको सुनाई देगी तो आप खुद ब खुद झूमने लगेंगे. मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियों के बैनर तले बनी स्त्री 2 का स्क्रीनप्ले भी काफी जबरदस्त है, पूरी फिल्म आपको कहीं बोर नहीं होने देगी और आपको कभी हंसाएगी तो कभी डराएगी. 

स्त्री 2 एक शानदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है, जिसे इस हफ्ते आप मिस नहीं कर सकते हैं.

Review By- Ankit Singh Tomar

Advertisment

 

Pankaj Tripathi Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Rajkummar Rao films Rajkummar Rao bollywood news hindi Bollywood news and gossip Shraddha Kapoor Box office Stree 2 Rajkummar Rao Movie Actor Akshay Kumar Bollywood News
Advertisment
Advertisment