Advertisment

Stree 2 Box Office: 'स्त्री’ का बॉक्स ऑफिस पर राज, 1000 करोड़ का कारोबार करने वाली अगली बड़ी फिल्म!

श्रद्धा कपूर के हॉरर और राजकुमार राव की कॉमेडी से सजी यह फिल्म स्त्री 2 रिलीज के इतने दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. इस धमाकेदार सफलता के साथ, ‘स्त्री 2’ ने साबित कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree 2 Box Office 1000

Stree 2 Box Office: 'स्त्री’ का बॉक्स ऑफिस पर राज, 1000 करोड़ का कारोबार करने वाली अगली बड़ी फिल्म!

हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण, ‘स्त्री 2’, ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने जल्दी ही दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया और शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्ज किया. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकारों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है.

Advertisment

रिलीज के बाद से ही जबरदस्त बिजनेस किया

‘स्त्री 2’ ने अपनी रिलीज के बाद से ही जबरदस्त बिजनेस किया है. फिल्म ने छुट्टियों के दौरान अच्छा कलेक्शन किया, जबकि वर्किंग डेज में थोड़ी कमी आई. फिर भी, फिल्म का ओवरऑल प्रदर्शन बेहद प्रभावशाली रहा. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 19वें दिन 4.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इससे फिल्म का कुल कलेक्शन 506 करोड़ रुपये के पार जा चुका है.

‘स्त्री 2’ की छठी सबसे ज्यादा 100 करोड़ की कमाई

इस आंकड़े के साथ, ‘स्त्री 2’ छठी सबसे ज्यादा 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और 13वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म भी बन गई है. यह फिल्म ‘बाहुबली 2’ जैसी कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ने में सफल रही है.

593 करोड़ रुपये का कारोबार किया

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो, ‘स्त्री 2’ ने अब तक 593 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और 600 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने की दिशा में आगे बढ़ रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है और दर्शकों के बीच लगातार लोकप्रिय हो रही है.

1000 करोड़ की कमाई करने कगार पर

इस धमाकेदार सफलता के साथ, ‘स्त्री 2’ ने साबित कर दिया है कि एक अच्छी कहानी और बेहतरीन प्रदर्शन का संयोजन बॉक्स ऑफिस पर कितनी बड़ी सफलता ला सकता है. फिल्म के आने वाले दिनों में भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म 1000 करोड़ का रिकॉर्ड कब तोड़ती है.

Stree 2 Box Office Records Stree 2 box office Collection Film Stree 2 director Stree 2 1000 crore Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment