Advertisment

Tamannaah Bhatia Kids: बच्चे पैदा नहीं करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया, इस चीज से लगता है डर

हाल ही में एक पॉडकास्ट में तमन्ना भाटिया ने कबूल किया कि उन्हें बच्चे पैदा करने में डर लगता है. एक्ट्रेस इन दिनों विजय वर्मा को डेट कर रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tamannaah Bhatia Kids

Tamannaah Bhatia Kids: बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जमकर फुटेज बटोर रही हैं. तमन्ना भाटिया को आखिरी बार फिल्म 'स्त्री 2' के एक गाने 'आज की रात' में देखा गया था. गाना हिट होने के बाद तमन्ना की फैन-फॉलोइंग भी बढ़ गई है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में अपनी वेडिंग और फैमिली प्लानिंग को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है.  तमन्ना ने बताया कि वह प्रेग्नेंसी और बच्चे पैदा करने से डरती हैं. इसकी वजह उनके मां-बाप हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप गणेश उत्सव में पहुंच गईं कियारा आडवाणी, फिर भी लगीं बेहद सुंदर

बच्चे पैदा करने से लगता है डर

हाल ही में राज शमनी के साथ पॉडकास्ट में तमन्ना ने कहा कि, वह वास्तव में बच्चे पैदा करने से डरती हैं. उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं कभी भी अपने लेवल को ऊपर उठा पाऊंगी? मैं किसी को इतना प्यार, देखभाल और पोषण कैसे दे पाऊंगी कि वे वास्तव में एक अलग स्तर पर खिल सकें? मेरे माता-पिता ने मुझे इस हद तक लाड़-प्यार करके मेरे लिए सब कुछ बिगाड़ दिया है कि मुझे सच में बच्चे पैदा करने से डर लगता है."

उसी पॉडकास्ट में तमन्ना से पूछा गया कि उन्हें कौन सी सबसे अच्छी रिलेशनशिप एडवाइस मिली है. उन्होंने बताया कि उन्हें बताया गया था कि रिश्तों में समस्याएं लगातार बनी रहती हैं. कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो हमेशा प्रॉब्लमैटिक होती हैं.

तमन्ना भाटिया एक साल से ज़्यादा समय से विजय वर्मा को डेट कर रही हैं. दोनों साथ में बड़े प्यारे लगते हैं. दोनों की शादी को लेकर भी अटकलें उड़ती रहती हैं. विजय वर्मा इन दिनों 'आईसी 814 द कंधार हाईजैक' (IC814: The Kandhar Hijack) में नजर आ रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते को काफी समय से सीक्रेट बनाए हुए थे. 

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande: संजय लीला भंसाली के साथ शुरू हुआ अंकिता लोखंडे का नया सफर, एक्ट्रेस ने शेयर किया रोमांचक अपडेट

तमन्ना भाटिया ने 'स्त्री 2' में हॉट आइटम नंबर से गर्दा उड़ा दिया था. वह इस गाने में कमाल की खूबसूरत लगी थीं. साथ ही एक्ट्रेस के किलर मूव्स देख दर्शक भी सीट से उठकर डांस करने लगे थे. एक्ट्रेस ने शमा नाम की डांसर का कैमियो रोल प्ले किया था. 

Tamannaah Bhatia Instagram Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Stree 2 update bollywood news hindi Tamannaah Bhatia tamannaah bhatia and vijay varma tamannaah bhatia husband Bollywood news and gossip Tamannaah Bhatia hot looks Stree 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment