Advertisment

'Stree 2' के बाद बढ़ी Shraddha Kapoor की पॉपुलैरिटी, इस मामले में PM मोदी को भी छोड़ा पीछे

'स्त्री 2' की सफलता का असर श्रद्धा कपूर पर भी साफ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस को फैंस का इतना ज्यादा प्यार मिल रहा कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shraddha

Shraddha Kapoor, PM Narendra Modi

Shraddha Kapoor Crosses PM Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) की सफलता का जश्न मना रही हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है. फिल्म की सफलता का असर श्रद्धा कपूर पर भी साफ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Shraddha Kapoor Instagram Followers) तेजी से बढ़ रहे हैं. एक्ट्रेस को फैंस का इतना ज्यादा प्यार मिल रहा कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को भी पीछे छोड़ दिया है. 

Advertisment

श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे

'स्त्री 2' रिलीज के बाद अब श्रद्धा कपूर  इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में टॉप 3 की लिस्ट में शामिल हो गई है. भारत में विराट कोहली 271 मिलियन फॉलोअर्स के साथ नंबर 1 पर हैं, दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा के 91.8 मिलियन फॉलोअर्स और तीसरे पर अब श्रद्धा कपूर पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को पीछे छोड़ दिया है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 91.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ये डेटा 21 अगस्त 2024 तक का है.

instagram

ये भी पढ़ें- Viral Video: आग के गोले में खड़ी Urfi Javed, जलते-जलते बचा चेहरा

'स्त्री 2' 300 करोड़ क्लब में शामिल 

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने कुल 322.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन (Stree 2 Crosses 300 Crore) कर लिया है. बता दें, स्त्री 3 इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म है जो 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है. इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इसी के साथ ये फिल्म श्रद्धा कपूर के करियर की पहली 300 करोड़ फिल्म है.

ये भी पढ़ें- 'इस राक्षस को सबसे...', Badlapur में 4 साल की बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न पर भड़के रितेश देशमुख

film Stree 2 Shraddha Kapoor Instagram Shraddha Kapoor shraddha kapoor instagram post Stree 2 PM modi shraddha kapoor followers
Advertisment
Advertisment